बॉलीवुड

पहले भी जावेद अख़्तर को खदेड़ चुकी हैं कंगना, पत्नी-बेटे की भी कर दी थी बोलती बंद

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत एक बार फिर से अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इसके साथ ही वे बॉलीवुड के जाने-माने स्क्रीन-सॉन्ग राइटर जावेद अख़्तर के सख्त रवैये का भी शिकार बनी है. हाल ही में जावेद अख़्तर ने बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज कराया है. जावेद ने कंगना के उन आरोपों को लेकर यह कदम उठाया है जिसमें कंगना ने एक साक्षात्कार में कहा था कि जावेद अख़्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन से रिश्ते के मामले में घर बुलाकर ऋतिक रोशन के परिवार से माफी मांगने के लिए कहा था .साथ ही उन्हें धमकी भी दी गई
थी. हालांकि आपको बता दें कि जावेद अख़्तर और कंगना के बीच यह पहला मौका नहीं है जब ज़ुबानी जंग देखने को मिली है. इससे पहले भी दोनों कलाकार आपसी विवाद में कूदे थे. कंगना की ओर से तो इस दौरान जावेद की पत्नी अदाकारा शबाना आजमी और बेटे अभिनेता फरहान अख़्तर पर भी जमकर निशाना साधा था.

फ़रहान को लेकर नेपोटिज्म पर बोली थी कंगना…

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का जोर-शोर से विरोध हुआ था. विरोध करने वालों में एक्ट्रेस कंगना शीर्ष पर काबिज थी. उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार किड्स को इस दौरान लताड़ा था और इस दौरान वे जावेद के बेटे फ़रहान अख़्तर पर भी भड़कीं थी. नेपोटिज्म की इस ज़ुबानी जंग में कंगना ने फरहान अख़्तर को लेकर कहा था कि, ”आपको अपने बच्चों के लिए जो करना है कीजिए, लेकिन मुझे अपने घर बुलाकर क्यों धमकाया था. किसी दूसरे के बच्चे को बुली क्यों करना है.” कंगना के इस तंज का जवाब संगीतकार जावेद ने भी दिया था. इस पर जावेद अख़्तर ने पलटवार करते हुए कंगना रनौत पर ही सवाल खड़े कर दिए थे. उन्होंने कहा था कि, ”कंगना खुद एक आउटसाइडर हैं, उनका इस इंडस्ट्री में सफल होना दिखाता है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं है.”

शबाना आजमी पर साधा निशाना…

कंगना रनौत का विवाद न केवल जावेद अख़्तर और उनके बेटे फरहान अख़्तर के साथ रहा, बल्कि उन्होंने उनकी पत्नी शबाना आजमी को भी आड़े हाथों लिया. बता दें कि कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी कई मौकों पर कंगना के समर्थन में खुलकर बोलती है. कई बार तो ऐसा होता है कि वे कंगना की ओर से ही जवाब देती है. ऐसे में एक बार रंगोली ने जावेद और शबाना पर बरसते हुए कहा था कि, ”दोनों सिर्फ अपनी एक्टिंग और कविताओं तक ही सीमित क्यों नहीं रहते हैं. आखिर क्यों भारत विरोधी गतिविधियों में आप सक्रिय रहते हैं.”

जानिए क्या है कंगना-ऋतिक-जावेद का मामला ?

बता दें कि एक समय ऋतिक रोशन और कंगना रनौत रिलेशन में थे. दोनों का प्यार ख़ूब परवान चढ़ा था और एक्ट्रेस ने कई बार इसे स्वीकार भी किया था कि वे ऋतिक से प्यार करती है. उन्होंने कई साक्षात्कार में भी इस बात खुलासा किया था. ऐसे में एक बार एक साक्षात्कार के दौरान कंगना ने कहा था कि, “जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी. वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो. यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही. उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए. गुस्सा भी किया. मैं उनके घर पर बैठी हुई कंपकंपा रही थी.” बता दें कि फिलहाल मामला कोर्ट में हैं. जावेद ने अदाकारा कंगना के ख़िलाफ़ मानहानि का केस दर्ज करा दिया है और इस पर कंगना ने भी पलटवार कर दिया है. जहां उन्होंने जावेद को भेड़िया करार दिया है.

Related Articles

Back to top button