बच्चा गोद लेने के सवाल पर तब्बू ने दिया था चौकाने वाला जवाब, अजय के प्यार में अब तक है कुंवारी

बॉलीवुड में तब्बू को काफी सम्मान की नज़रों से देखा जाता है. तब्बू बॉलीवुड की एक सीनियर एक्ट्रेस है और उन्होंने अपने समय में कई हिट फिल्मों में काम किया है. 50 की उम्र को पार कर चुकी एक्ट्रेस तब्बू आज भी कुंवारी है और वे इसका कारण बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को मानती है. वे कई बार इसका ख़ुलासा कर चुकी है कि उन्होंने अपने करीबी दोस्त अभिनेता अजय देवगन के कारण अब तक शादी नहीं की है.

अजय के कारण सिंगल…

एक मुस्लिम परिवार में जन्मीं तब्बू ने एक बार एक साक्षात्कार में शादी न करने की वजह का ख़ुलासा किया था. तब्बू ने अजय देवगन को लेकर कहा था कि, अजय देवगन और उनके कजिन पड़ोसी हुआ करते थे. बताया जाता है कि अजय और तब्बू के कजिन दोनों ही तब्बू की जासूसी में लगे रहते थे. दोनों ने तब्बू का किसी भी लड़के से बात करना भी मुश्किल कर दिया था.

क्योंकि अजय और तब्बू के कजिन दोनों ही उस लड़के की पिटाई कर देते थे, जिससे तब्बू बात करती थी. तब्बू ने बताया कि ऐसे में कभी भी लड़कों से उनकी ज्यादा बात नहीं बन सकी.

तब्बू ने आगे बताया कि अजय और उनके कजिन के कारण लड़के भी उनके आस-पास भटकना बंद हो गए थे. तब्बू आज भी मानती है कि, ”मेरी लाइफ में जो सिंगल का ठप्पा लगा है वो इन दोनों के ही कारण है और इसे लेकर मैं उनसे नाराज भी हूं.” बता दें कि आज एक्ट्रेस 50 की उम्र का पड़ाव पार कर चुकी है और वे सिंगल लाइफ में भी खुश है. वहीं एक बार जब उनसे बच्चा गोल लेने के बारे में सवाल किया गया था तो जानिए उन्होंने क्या जवाब दिया था.

बच्चा गोद लेने के सवाल पर कहा था कुछ ऐसा…

एक साक्षात्कार में तब्बू से उनके अकेलेपन को लेकर बड़ा सवाल किया गया था. कुंवारी तब्बू से जब बच्चा गोद लेने के संबंध में सवाल किया गया तो इस पर तब्बू ने कहा था कि, ”अगर मैं चाहती तो बच्चा गोद ले सकती थी, लेकिन मैं बच्चा गोद लेना नहीं चाहती. मैं नहीं चहती की बच्चा माता-पिता के प्यार से वंचित रहे.” तब्बू का यह जवाब सुनकर हर कोई हतप्रभ रह गया था. उनके इस जवाब ने हर किसी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया था.

फिटनेस लवर, शुद्ध-शाकाहारी हैं तब्बू…

50 साल की उम्र में भी तब्बू बेहद ख़ूबसूरत और आकर्षक नजर आती है और इसका कारण है फिटनेस के प्रति उनका प्यार. फिटनेस को तब्बू काफी प्राथमिकता देती है. तब्बू ने साक्षात्कार में इस बात का खुलासा भी किया है कि वे पूरी तरह से शद्ध शाकाहारी है और उन्हें अपनी माँ के हाथ का खाना काफी पसंद है.

14 की उम्र में शुरू हुआ फ़िल्मी करियर…

तब्बू ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बाल कलाकार के रूप में ही एंट्री ले ली थी. 14 साल की उम्र में साल 1985 में उनकी पहली फिल्म ‘हम नैजवान’ आई थी. 90 के दशक में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. फिल्म माचिस (1996), विरासत (1997), हु तू तू (1999) अस्तित्व (2000), चांदनी बार (2001), मक़बूल (2003) एवं चीनी कम (2007) में उन्होंने अपनी अदाकारी से ख़ूब वाहवाही लूटी. इंडस्ट्री में अजय के साथ उनकी जोड़ी ख़ूब हिट रही और दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया.

SHARE