इन 10 मशहूर सितारों को आज भी है जीवनसाथी का इंतजार, लिस्ट में सलमान समेत उनकी बहन भी हैं शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने 4 नवंबर को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में हुआ था और उनका असली नाम तब्बस्सुम हाशमी है। बता दें कि तब्बू के परिवार के कई सदस्य फिल्मी दुनिया में हिट रहे हैं। मसलन, 80 और 90 के दशक की एक्ट्रेस फराह नाज उनकी बड़ी बहन थी। तो वहीं तब्बू, शबाना आजमी और बाबा आजमी की भतीजी हैं। फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से तब्बू बचपन से ही फिल्मों में काम करना चाहती थीं। लिहाजा उन्होंने महज 14 साल की उम्र में अभिनेता देव आनंद की फिल्म हम नौजवान में काम किया था।

बता दें कि तब्बू अब तक बॉलीवुड को कई सुपरिहट फिल्में दे चुकी हैं और वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मगर अभी तक तब्बू को कोई जीवनसाथी नहीं मिला है, इसका कारण वो अपने दोस्त अजय देवगन को मानती हैं। तब्बू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो अजय की वजह से अभी तक कुंवारी हैं। वैसे फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ तब्बू बल्कि कई  दूसरे सेलेब्स हैं, जो 40 की उम्र पार कर चुके हैं मगर अभी तक शादी नहीं हुई है। आइए जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन स्टार हैं शामिल…

सलमान खान 

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान वैसे तो 54 साल के हो चुके हैं, मगर अभी तक उन्हें अपना हमसफर नहीं मिला है। हालांकि कई अभिनेत्रियों के साथ उनके संबंध रहे हैं, मगर उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं की। इन दिनों सलमान खान मॉडल यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं।

नगमा 

नगमा

90 के दशक की अभिनेत्री नगमा को भी अब तक अपने लाइफ पार्टनर का इंतजार है। बता दें कि नगमा ने फिल्म बागी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बंगाली, भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में अपने अभिनय का दम दिखाया है। बता दें कि नगमा अब 45 साल की हो चुकी हैं।

सुष्मिता सेन 

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रह चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की खूबसूरती और फिटनेस का हर कोई दीवाना है। मगर सुष्मिता सेन अभी तक किसी से शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं। वैसे उन्होंने बॉलीवुड को कई  हिट फिल्में दीं इसमें, बीवी नंबर वन, मैं हूं ना, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता शामिल हैं। सुष्मिता सेन के बारे में एक दिलचस्प बात बता दें कि उनका नाम पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर वसीम अकरम संग जुड़ चुका है। वैसे इन दिनों एक्ट्रेस रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना

मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना  के बेटे अक्षय खन्ना भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 45 साल गुजर जाने के बावजूद उन्हें अभी तक कोई लाइफ पार्टनर नहीं मिल सका है। बता दें कि अक्षय खन्ना ने बॉलीवुड की कई  बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वो ज्यादातर निगेटिव और सपोर्टिव रोल में ही दिखते हैं।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल

कहो ना प्यार है फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं, मगर वो अभी तक कुंवारी हैं। जी हां,अमीषा की शादी अभी तक नहीं हुई है और 44 वर्षीय अमीषा अब फिल्मों में बहुत ही कम नजर आती हैं।

एकता कपूर 

एकता कपूर

कई मशहूर टीवी धारावाहिकों की निर्माता 45 वर्षीय एकता कपूर ने भी अभी तक शादी नहीं की है। वैसे एकता एक बेटे की मां जरूर हैं। जी हां, एकता सरोगेसी की मदद से एक बेटे की मां बनी हैं, मगर उन्हें अभी तक अपना पार्टनर नहीं मिल सका है।

तनीषा मुखर्जी 

तनीषा मुखर्जी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी 40 की  उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन अभी तक वो अपना जीवनसाथी ढूंढने में कामयाब नहीं हुई हैं। बता दें कि तनीषा ने कुछ टीवी शोज में काम किया है।

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा

मशहूर फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा ने भी अभी तक शादी नहीं की है। 47 वर्षीय उदय अब फिल्मों से भी दूर हैं और गुमनाम जिंदगी जी रहे हैं। उनकी तस्वीरों से अब उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है। वैसे उदय चोपड़ा धूम सीरीज के फिल्मों में बतौर सपोर्टिव अभिनेता नजर आते हैं।

जोया अख्तर

जोया अख्तर

लोकप्रिय गीतकार जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर को भी अभी तक कोई लड़का नहीं मिला है। 48 वर्षीय जोया अब भी अपने लाइफ पार्टनर  की तलाश में हैं।

SHARE