तनिष्क ने जारी किया नया विज्ञापन, इन 4 प्रसिद्ध अभिनेत्रियों की मदद से की छवि सुधारने की कोशिश

ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने अपना एक ओर विज्ञापन जारी किया है। इस विज्ञापन के जरिए तनिष्क ने अपनी छवि सही करने की कोशिश की है। दरअसल पिछले महीने तनिष्क ने एक विज्ञापन जारी किया था। जिसके चलते काफी विवाद हुआ था और तनिष्क पर लव जिहाद फैलाने का आरोप लगा था। इस विवाद के बाद अब तनिष्क का नया विज्ञापन सामने आया है और इसमें एकता का संदेश दिया गया है।

तनिष्क ने अपना नया विज्ञापन एकत्वम ब्रांड के लिए जारी किया है और जिसमें कई मशहूर अभिनेत्रियों को दिखाया गया है। इस विज्ञापन में नीना गुप्ता, निमरत कौर, शायोनी गुप्ता और अलाया फर्नीचरवाला नजर आ रही हैं। ये सभी एकता का संदेश देती हुई दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Love love love what this Campaign stands for. #Ekatvam is what we should all strive for! Do watch! With the golden girls @neena_gupta @nimratofficial @alaya.f ???? #Repost @tanishqjewellery • • • • • • #EkatvamByTanishq, is a glittering ode to the beauty of oneness, just in time for the festive season. Each design from this range showcases the coming together of over 1000 Karigars, effortlessly. Shop now and avail exciting offers*! *T&C Apply . . #Tanishq #TanishqJewellery #TanishqWaliDiwali #HappyDiwali #GoldJewellery #Golden #IndianJewellery #TraditionalJewellery #India #TanishqJewels #Necklaces #EthnicJewellery #HandcraftedJewellery #VocalForLocal #IndianArtisans #uniquelyindian

A post shared by Sayani (@sayanigupta) on


इस विज्ञापन में नीना गुप्ता कहती हुई दिख रही हैं कि एकत्वम एक संस्कृत का शब्द है। जिसका मतलब है एक साथ। ये दुनिया एक दूसरे से जुड़ी हुई। जबकि अलाया कहती हैं कि एक साथ होने की वजह से वो अपनी परेशानियों का सामना कर पाती हैं। निमरत कौर और शायोनी गुप्ता भी एकत्वम पर बात करती हुई दिख रही हैं।

गौरतलब है कि पिछले महीने ही तनिष्क का एक विज्ञापन सामने आया था। जिसमें एक महिला की गोदभराई करते हुए दिखाई गई थी। इस विज्ञापन में दिखाया गया था कि कैसे एक हिंदू धर्म से नाता रखने वाली लड़की एक मुस्लिम परिवार में शादी करती हैं। इस परिवार में लड़की की गोदभराई हिंदू धर्म के तहत की जाती है। इस विज्ञापन पर काफी विवाद खड़ा हुआ था और इसको बैन करने की मांग की गई थी। जिसके बाद कंपनी ने फौरन ये विज्ञापन दिखाना बंद कर दिया था।

इस विज्ञापन के कारण लोगों ने टाटा के उत्पादों का बहिष्कार करने की धमकी भी दी थी। ये विवाद इतना बढ़ गया था कि तनिष्क ने यूट्यूब पर इस वीडियो के कमेंट और लाइक व डिसलाइक को भी बंद कर दिया था। बाद में विज्ञापन का वीडियो हटा लिया गया था। वहीं अब अपनी छवि को साफ करने के लिए ये नया विज्ञापन कंपनी लाई है।

SHARE