मनोरंजन

काजल अग्रवाल के लिए पहला करवाचौथ हो गया और भी स्पेशल, नए घर में इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने पिछले दिनों गौतम कीचलू से शादी की है। उनकी शादी के फंक्शन 2 दिनों तक चले जिसके बाद 30 अक्टूबर को वह गौतम के साथ शादी के बंधन में बंध गई। काजल की शादी के बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। अब काजल ने कल अपना पहला करवाचौथ मनाया है। शादी के चंद दिनों बाद ही काजल ने अपने पति के लिए व्रत रखा। लेकिन यह करवा चौथ उनके लिए और भी स्पेशल बन गया। क्योंकि उन्होंने अपना पहला करवाचौथ अपने नए घर में मनाया।

सोशल मीडिया पर काजल की करवा चौथ सेलिब्रेशन के साथ साथ उनके नए घर के गृह प्रवेश की पूजा की तस्वीरें भी वायरल हो रही है। फैंस काजल को उनके पहले करवा चौथ के साथ-साथ उनके घर की भी बधाई दे रहे हैं।

पति को इस अंदाज में किया विश

काजल अग्रवाल अपने पहले करवा चौथ के लिए बहुत एक्साइटेड नजर आई। उन्होंने अपने पति गौतम को बड़े खास अंदाज में करवा चौथ विश किया। काजल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में उनके मेहंदी लगे हाथ दिखाई दे रहे हैं। वही दूसरी तस्वीर में काजल गाड़ी में बैठी हुई नजर आ रही है।

काजल ने रेड कलर के खूबसूरत सूट के साथ अपना मास्क भी मैच किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने गौतम को उनका पहला करवा चौथ विश किया है। काजल ने गौतम को विश करते हुए एक हार्ट शेप इमोजी भी बनाई है। उनकी यह तस्वीर उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद की जा रही है। 

गौतम ने शेयर की ग्रह प्रवेश की तस्वीरें

काजल अग्रवाल और गौतम कीचलू शादी के बाद अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। घर में शिफ्ट होने से पहले उन्होंने गृह प्रवेश की पूजा रखवाई थी। गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गृह प्रवेश की पूजा की तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में काजल और गौतम एक साथ हवन करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए गौतम ने कैप्शन में सभी को उनकी विश और आशीर्वाद के लिए थैंक्यू भी कहा। गौतम ने कैप्शन में लिखा कि, ‘नए शुरुआत का जश्न। पिछले हफ्ते सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, मेरी इनक्रेडिबल वाइफ और हमारा नया घर। गौतम की इस पोस्ट के बाद सभी उन्हें नए घर के लिए बधाइयां दे रहे हैं।

शादी की तस्वीरें भी हुई थी वायरल

काजल और गौतम ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है। मौजूदा हालातों को देखते हुए उनकी शादी में केवल रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई।

तस्वीरों में काजल रेड कलर के खूबसूरत डिजाइनर लहंगे में नजर आई। उनके लहंगे में गोल्डन कलर की बॉर्डर थी जिससे लहंगा और भी अट्रैक्टिव लग रहा था। काजल के ब्राइडल लुक को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया।

Related Articles

Back to top button