इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा बन उर्वशी रौतेला ने किया भारत का नाम रोशन, इतने करोड़ की है ड्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvarshi Rautela) अपनी सुंदरता के साथ साथ शानदार फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। कई लोग उन्हें अपना फैशन आइकन मानते हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बन भारत का नाम रोशन किया है। वे ऐसा करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं। इस फैशन शो में वे इजिप्ट की प्रसिद्ध रानी क्लियोपेट्रा (Cleopatra) के किरदार में दिखाई दी।

‘इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा’ के भेष में उर्वशी बहुत ही सुंदर लग रही है। उन्हें देख एक पल के लिए ऐसा लगता है मानो वे सच में ही क्लियोपेट्रा हो। इस लुक को धारण करने के लिए उन्होंने एक खास ड्रेस भी पहन रखी है। गोल्डन कलर की यह ड्रेस उनके ऊपर बहुत ही अच्छी लग रही है। जब आप इस ड्रेस की कीमत सुनेंगे तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

 

उर्वशी की इस ड्रेस को फैशन डिजाइनर फर्न आमेटो ने अपनी शॉर्ट फिल्म में भी फीचर किया था। इस फिल्म की स्टोरी नस्लवाद, समानता और एकता पर बेस्ड थी। फिल्म को अरब फैशन वीक में रिलीज भी किया गया। इस शॉर्ट फिल्म में उर्वशी ‘इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा’ के रोल में दिखाई दी।

आपको जान हैरानी होगी कि उर्वशी रौतेला की इस ड्रेस की कीमत 5 मिलियन US डॉलर यानि लगभग 37 करोड़ रुपए है। यूजेन ग्रुप के संस्थापक और सीईओ जोश यूजेन बताते हैं कि यह ड्रेस उत्तम सोने से बनी है। वे आगे उर्वशी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि ये हमारे लिए बहुत सम्मान की बात है कि इंडिया की सबसे तेजस्वी महिला दुबई की HOMEGROWN लक्जरी यात्रा और फैशन मैगजीन XPEDITION MAGAZINE का कवर बनी। वे गोल्डन हार्ट वाली महिला है और मेरी अच्छी दोस्त भी हैं। ये आउटफिट एक सुपरस्टार के लिए है जो की वे हैं।

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला को अंतिम बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ नाम की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह अहम रोल में थे। इन दिनों वे तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में बीजी हैं।

SHARE