मनोरंजन

सिर्फ कॉमेडी के जरिए करोड़ों के मालिक बने कीकू शारदा, देखें आलीशान घर की खूबसूरत तस्वीरें

अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी मेहनत और लगन से किकू शारदा टीवी दुनिया के एक बड़े सितारे बन चुके हैं। अपनी कॉमिक टाइमिंग और शानदार जोक्स से लोगों को हंसाने वाले किकू शारदा काफी लंबे समय से टीवी दुनिया में एक्टिव है और आज वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि कीकू शारदा के आलीशान घर की कुछ झलकियां। किकू शारदा ने अपने घर को बेहद ही खूबसूरत तरीके से सजाया है और वह अपने पूरे परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। आइए देखते हैं कॉमेडियन के घर की खूबसूरत तस्वीरें…

बता दें, कीकू शारदा ने सबसे पहले टीवी सीरियल ‘हातिम’ में काम किया था। इस सीरियल में वह होबो के किरदार में नजर आए थे और अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘एफआईआर’ में मुलायम सिंह गुलगुले का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने ‘अकबर बीरबल’ जैसे कई कॉमेडी सीरियल में काम किया। इन दिनों वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में बच्चा यादव के किरदार में नजर आ रहे हैैं।

आप तस्वीर में देख सकते हैं कि कैसे कीकू शारदा ने अपने सपनों के घर को सजाया हुआ। उनका यह घर किसी महल से कम नहीं लग रहा है। किकू शारदा ने अपने घर को डायनिंग एरिया से लेकर बेडरूम तक लाजवाब लुक दिया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे कीकू शारदा ने बालकनी को बेहद ही खूबसूरत लुक दिया है और यहां बैठने वाले को सुखद महसूस होगा।

kiku sharda

kiku sharda

kiku sharda

किकू शारदा ने अपने घर में झूला भी लगाया है जहां उनका बेटा झूलता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि, कीकू शारदा ने दीवाली के मौके पर कुछ खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह पूजा करते हुए नजर आ रहे थे। कीकू ने अपने घर में खूबसूरत पेंटिंग्स भी लगाई हुई है जो उनके घर में चार चांद लगा रही है। किकू शारदा का यह घर सुख सुविधा से लबरेज है जहां वे अपने परिवार संग बड़े आराम से रहते हैं।

kiku sharda

बता दें, एक्टिंग दुनिया में कदम रखने से पहले कीकू शारदा नौकरी किया करते थे। किकू का असली नाम राघवेंद्र शारदा है लेकिन वह किकू शारदा के नाम से मशहूर है। बचपन के दिनों से ही किकू शारदा ने तय कर लिया था कि वह आगे जाकर एक्टर बनेंगे। हालांकि उनके परिवार ने उनके फैसले में साथ नहीं दिया था, लेकिन फिर भी वह एक्टिंग में ही कैरियर बनाना चाहते हैं।

kiku sharda

बता दें, घर के अलावा किकू शारदा के पास कई लग्जरी गाड़ियां है और वह द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए करीब 7 से 8 लाख रुपए चार्ज करते हैं। किकू शारदा अपने करियर में कई अवार्ड भी जीत चुके हैं।

Related Articles

Back to top button