नेहा कक्कड़ के बाद आदित्य नारायण बंधेंगे शादी के बंधन में, रोका सेरेमनी की Photos हुई वायरल

मनोरंजन की दुनिया में इन दिनों शादी का माहोल चल रहा है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के बाद अब उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं। आदित्य अभिनेत्री वेता अग्रवाल संग शादी रचा रहे हैं। दोनों की शादी 1 दिसंबर को होगी। कोरोना महामारी को देखते हुए दोनों अपनी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों और खास दोस्तों को ही आमंत्रित करेंगे।

आदित्य के घर शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। हाल ही में उनका रोका हुआ था। ऐसे में अब रोका सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रोक सेरेमनी के दौरान दोनों परिवार के सदस्यों को इस पल को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है।


अपनी रोका सेरेमनी में आद‍ित्य ग्रे शर्ट और डेनिम पहने हुए थे जबकि उनकी होने वाली बीवी श्वेता पिंक सलवार सूट में नजर आई। इन दोनों के हाथ में शगुन भी दिख रहा है। फैंस को यह जोड़ी बहुत पसंद आ रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आदित्य ने कुछ दिनों पहले ही श्वेता संग अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर उजागर किया था। उन्होंने कहा था कि वे शादी की तैयारियों में व्यस्त रहने वाले हैं इसलिए कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं।


आदित्य और श्वेता एक दूसरे को पिछले 10 सालों से डेट कर रहे हैं। इनकी मुलाकात ‘शापित’ फिल्म के सेट पर हुई थी। यहीं से इनकी दोस्ती प्यार में बदली। आदित्य ने एक इंटरव्यू में बताया था कि श्वेता एक जेन मोंक की तरह है जिसे मुश्किलों से कोई डर नहीं लगता है। उन्हें श्वेता की यही खासियत रास आई थी।

SHARE