नीतीश कुमार ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, प्रचार के अंतिम दिन कहा यह मेरा आखरी चुनाव

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्रचार करने के अंतिम दिन एक बड़ी घोषणा कर दी। उन्होंने विधान सभा चुनवा प्रचार के अंतिम दिन कहा कि 2020 का चुनाव उनका आखरी चुनाव है। नीतीश कुमार गुरुवार को पूर्णिया विधानसभा क्षेत्र के धमदाहा में एनडीए प्रत्याक्षी के पक्ष में मत डलवाने के लिए भाषण दे रहे थे। तब उन्होंने कहा कि “जान लीजिए, आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। परसों मतदान होगा और ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला।”

बता दें बिहार विधानसभा चुनाव अपने अंतिम दौर में जा चुका है। इसके तीसरे चरण के मतदान शनिवार को डाले जाएंगे वहीं प्रचार करने का आज अंतिम दिन था। आखरी दिन के चुनाव प्रचार में भाषण देते हुए नीतीश कुमार ने इसे अपना आखरी चुनाव बता डाला। गौरतलब है कि 2005 से ही नीतीश कुमार लगातार विधानसभा चुनाव जीत रहे हैं और अपनी सरकार बना रहे हैं। वहीं बिहार की राजनीति से पहले वे केंद्र की राजनीति करते थे, अटल सरकार में उन्होंने रेल मंत्री का कार्यभार संभाला था। 

आज अंतिम चरण के चुनाव से पहले अपनी बात रखते हुए उन्होंने अपने पुराने दिनों को भी याद किया। उन्होंने बताया कि जब वे रेल मंत्री थे तब भी किसी भी तरह की समस्या के लिए वे तत्पर रहते थे। +

SHARE