सुनील शेट्टी को अपना दूसरा ‘बाप’ समझती थी अथिया, खुद अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में आज के समय में स्टार्स के साथ ही उनके बच्चों को भी फैंस काफी पसंद करते हैं और हमेशा उनके बारे में जानने के लिए फैंस के बीच उत्सुकता बनी रहती है. ऐसी ही एक स्टार किड और बॉलीवुड एक्ट्रेस है अथिया शेट्टी. अथिया शेट्टी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनली शेट्टी की बेटी है. अथिया अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है, हालांकि वे अब तक एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई है. कई सालों के बाद आज भी अथिया बॉलीवुड में बड़ी हिट को तरस रही है. हालांकि फिल्म चले या न चले अथिया हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है. अथिया से जुड़ा एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो खुद अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था.

सुनील को दूसरा बाप कहती थी अथिया…

अथिया जब बहुत छोटी हुआ करती थी, तो उस समय अथिया सुनील को ‘मेरे दो दो बाप’ कहकर बुलाती थी. इस किस्से और इसके पीछे की वजह का ख़ुलासा खुद सुनील शेट्टी ने किया था. दरअसल, 1994 में सुनील शेट्टी की एक फिल्म आई थी, जिसका नाम था गोपी-किशन. इस फिल्म में सुनील ने डबल रोल अदा किया था और इस फिल्म का एक डायलॉग ‘मेरे दो दो बाप’ बड़ा फेमस हुआ था और खुद अथिया भी सुनील शेट्टी को ऐसे ही बुलाने लगी थी.

सुनील की बात नहीं मानती थी अथिया…

साल 2019 में एक साक्षात्कार में सुनील शेट्टी ने बताया था कि, फिल्म का यह डायलॉग उस समय काफी मशहूर हुआ था और फैंस भी इसे खूब पसंद करते थे. सुनली ने इंटरव्यू में बताया था कि, जब वे लोगों के बीच में जाते तो फैंस भी इसे डायलॉग से उन्हें बुलाते थे, वहीं उनके घर में भी यहीं आलम था. अथिया भी सुनली को ‘मेरे दो दो बाप’ कहने लगती थी, लेकिन सुनली अथिया को समझाते हुए कहते थे कि यह सही नहीं है और इसमें कुछ फनी भी नहीं है. लेकिन सुनील के बहार-बहार समझाने पर भी अथिया नहीं मानती थी. सुनील ने अपने साक्षात्कार में यह भी बताया था कि ‘मेरे दो दो बाप’ डायलॉग इतना फेमस हो जाएगा इस बात का अंदाजा खुद उन्हें भी नहीं था.

डबल रोल में दिखें थे सुनील शेट्टी…

1994 में आई फिल्म ‘गोपी किशन’ में सुनील शेट्टी ने डबल रोल किया था. इसमें एक रोल में वे पुलिस हवलदार की भूमिका में नजर आए थे. उनके पुलिस हवलदार के रोल ने दर्शकों से काफी वाहवाही लूटी थी और सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था. जिस बच्चन ने फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे का रोल अदा किया था, जब उसने सुनील के डोमनों किरदारों को देखा तो वह कहने लगा कि मेरे दो-दो बाप. इसके बाद से यह डायलॉग इतना फेमस हुआ कि आज भी इसकी चर्चा हो रही है. बता दें कि इस फिल्म में सुनील के साथ करिश्मा कपूर, सुरेश ओबेरॉय, शिल्पा शिरोड़कर, अरुणा ईरानी, मोहन जोशी आदि महत्वपूर्ण रोल में नजर आए थे. एक्शन और कॉमेडी के दम पर फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी.

SHARE