माँ बाप को रात को घर पर छोड़ कर गया था बेटा, सुबह लौटा तो नज़ारा देख रह गया सन्न

ग्रेटर नोएडा में एक दंपत्ति की उनके घर में घुसकर बेरहमी से हत्या की गई है। ये घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के टेकजोन-4 की चेरी काउंटी सोसायटी की है। पुलिस के अुनसार कारोबारी विनय गुप्ता और उनकी पत्नी नेहा गुप्ता सेक्टर-122 के मकान से चेरी काउंटी सोसायटी के फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। देर रात उनका बेटा कुश इनके घर आया था और फिर अपने घर चले गया था। कुश सेक्टर-122 के मकान में अपनी पत्नि के साथ रहता है।

पुलिस के अनुसार 57 साल के विनय गुप्ता चार्टर्ड अकाउंटेंट व कारोबारी थे और इनका चेरी काउंटी सोसायटी मार्केट में रिटेल स्टोर प्राइस मार्ट है। इनकी पत्नी नेहा 54 साल की थी और वो गृहणी थी। मंगलवार रात करीब 11:30 बजे इनका बेटा कुश फ्लैट पर छोड़कर गया था और जब वो सुबह आया तो ये मृत मिले। इनपर किसी ने पीतल के करीब ढाई फीट के दीया स्टैंड से वार किया गया था।

पुलिस के मुताबिक विनय गुप्ता पत्नी नेहा के साथ दो माह पहले ही सेक्टर-122 के मकान से चेरी काउंटी सोसायटी के फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। सेक्टर-122 के मकान में छोटा बेटा कुश और उसकी पत्नी, पिता सोहनलाल और मां शकुंतला रहते थे। कारोबारी पर दस करोड़ की देनदारी थी। ये पिछले चार वर्षों से रिटेल स्टोर प्राइस मार्ट चला रहे थे, जहां पर 20 कर्मचारी कार्यरत हैं। शुरुआती तफ्तीश में पाया गया है कि किसी जान पहचान वाले ने ही इनकी हत्या की है।

जिस वक्त इनपर ये हमला किया गया है, उस समय नेहा गुप्ता खाना बना रही थीं। पुलिस के अनुसार बेटे के जाने के बाद उनके घर कोई आया था। जिसे ये जानते थे। वहीं सुबह जब 9 बजे मार्ट खोलने के लिए कुश फ्लैट पर पहुंचा, तो उसने दरवाजा खुला पाया और अंदर दोनों के शव देखकर उसने पुलिस को तुरंत फोन किया।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार विनय करीब 25 वर्षों तक गाजियाबाद के रामप्रस्थ कॉलोनी में रहे थे और इन्होंने निगम पार्षद चुनाव भी लड़ा था। इनका बड़ा बेटा लव अमेरिका में एक कंपनी में कार्यरत है। विनय काफी बड़े व्यापारी थे और घर में ऑडी समेत अन्य लग्जरी गाड़ियां हैं।

रात करीब 10:30 से 11 बजे वो मार्ट बंद कर सोसायटी के फ्लैट में आ गए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे कुश फ्लैट से निकलकर सेक्टर-122 के लिए रवाना हुआ था। घर में जबरन घुसने के निशान नहीं मिले हैं। बिसरख थाना पुलिस ने दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

SHARE