विराट कोहली ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, मुंह पर केक लगी तस्वीर हो रही है वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कल यानी 5 नवंबर को जन्मदिन था। विराट 32 साल के हो चुके हैं। उन्होंने बहुत कम उम्र में ही भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना ली थी। इतने सालों में उन्होंने खुद को एक सफल बल्लेबाज के रूप में स्थापित किया है। उनके नाम बल्लेबाजी से जुड़े कई रिकॉर्ड्स है। बता दें कि विराट कोहली इन दिनों आईपीएल के लिए यूएई में है।

उनके साथ वहां उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी हैं। मैच के पहले उन्होंने कल अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ अपना बर्थडे मनाया। उनकी बर्थडे पार्टी में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आई। सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन की तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं। तस्वीर में विराट के चेहरे पर केक लगा हुआ है। 

साथी क्रिकेटर्स ने कर दी केक थेरेपी

 

View this post on Instagram

 

Parents soon #anushkasharma celebrates #viratkohli birthday ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


विराट कोहली ने यूएई में अपने साथी क्रिकेटर्स और पत्नी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सभी क्रिकेटर ने किस तरह उनके चेहरे पर केक थेरेपी की है। उनके पूरे चेहरे पर चॉकलेट केक नजर आ रहा है। तस्वीर में विराट स्माइल कर रहे हैं।

उनकी यह तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है। बता दे कि इसके साथ ही विराट कोहली की एक और तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, साथी क्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल और यूज़वेंद्र की मंगेतर धनश्री वर्मा दिखाई दे रही है।

बता दे कि यूज़वेंद्र और धनश्री की इंगेजमेंट कुछ ही दिनों पहले हुई हैं। पिछले कुछ दिनों से धनश्री को भी अनुष्का शर्मा के साथ टीम को चीयर करते हुए देखा जा रहा है।

प्लेऑफ के लिए कर लिया क्वालीफाई

विराट कोहली आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कैप्टन है। बता दें कि अभी तक उनकी टीम आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। लेकिन इस बार आईपीएल मैचों में उनकी टीम का प्रदर्शन पिछले सभी आईपीएल सीजन के मुकाबले बहुत अच्छा है। उम्मीद की जा रही है कि इस बार उनकी टीम आईपीएल फाइनल्स में क्वालीफाई कर लेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohammed Siraj (@mohammedsirajofficial) on


रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। शुक्रवार को उनका सनराइजर्स हैदराबाद टीम से एलिमिनेटर मैच होगा। बता दे कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अंक तालिका में चौथे स्थान अथवा सनराइजर्स हैदराबाद तीसरे स्थान पर है। 

पिछले दिनों दी है बच्चे की खबर

विराट कोहली ने साल 2018 में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है। विराट और अनुष्का बॉलीवुड और क्रिकेट के सबसे फेवरेट कपल माने जाते हैं। दोनों ने पिछले दिनों ही अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी अनाउंस की है। विराट और अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने आने वाले बच्चे की खबर दी है। तस्वीर में अनुष्का शर्मा का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा था। यह खबर आते ही क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया के सभी सितारों ने दोनों को बधाई दी। यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विराट कोहली को उनके बच्चे के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

SHARE