बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं साउथ की ये 8 अभिनेत्रियां, देखिए तस्वीरें

साउथ फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी 7 नवंबर को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। बता दें कि उनका जन्म 7 नवंबर 1981 को कर्नाटक के मेंगलुरू में हुआ था। फिल्मों में आने से पहले उनका नाम स्वीटी था। बता दें कि अनुष्का शर्मा नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं यानी वो फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर थीं। मगर अनुष्का ने अपने एक्टिंग के दम से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई और आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी की अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से एक योगा इंस्ट्रक्टर थीं। इसी दौरान उन्हें एक साउथ फिल्म के डायरेक्टर से फिल्म ऑफर हुआ और इस मौके को अनुष्का ने बखूबी भुनाया। बता दें कि अनुष्का साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं, इसमें बाहुबली में देवसेना का रोल सबसे यादगार है। खैर, साउथ फिल्म एक्ट्रेसेस के ग्लैमरस फोटोज तो आप सभी ने खूब देखें होंगे, मगर बिना मेकअप के इन अभिनेत्रियों के फोटोज आपने शायद ही देखें हों। तो आज हम इस आर्टिकल में आपको साउथ के ऐसे ही कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के बिना मेकअप के फोटोज दिखाने जा रहे हैं।

अनुष्का शेट्टी 

अनुष्का शेट्टी

बता दें कि अनुष्का ने तेलुगु फिल्म सुपर से अपना डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म कुछ खास नहीं रही। मगर साल 2006 में आई फिल्म विक्रमरकुडु ने अनुष्का को इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दिलाई। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने डॉन, किंग, शौर्यम, बिल्ला, अरूंधति, रगड़ा, वेदम, वानम, रूद्रमादेवी और सिंघम 2 जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया।

नयनतारा

वैसे तो नयनतारा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं, मगर उनकी रीयल लाइफ फोटोज देख उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। एक्ट्रेस ने लक्ष्मी, बॉडीगार्ड, सिम्हा, सुपर, राजा रानी और इरू मुगन जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसमें लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं। मगर उनकी रीयल लाइफ तस्वीरें रील लाइफ से एकदम अलग है। वैसे काजल ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों जैसे मगधरीरा, डार्लिंग, मिस्टर परफेक्ट में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के सिंघम में भी अपने एक्टिंग का दम दिखाया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी रचाई है।

नमिता 

साउथ इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियं की लिस्ट में शुमार नमिता को अगर बिना मेकअप के देखा जाए तो पहचानना मुश्किल होगा। वैस एक्ट्रेस ने सोंथम, चाणक्य, कोवई ब्रदर्स, बिल्ला, इंद्रा जैसे कई फिल्मों में काम किया है।

समांथा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपस्टार एक्ट्रेस समांथा के लाखों फैंस हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल है। मगर उनके रील लाइफ और रीयल लाइफ तस्वीरों में जमीन आसमान का फर्क है। वैसे समांथा खूबसूरती के साथ साथ अपने एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने डूकूडू, नीथाने एन पूनवसंतम, अतारिंतिकी दारेदी, मनम, कत्थी जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन ने मौनम पेसियाधे, सैमी, घिली, वर्षम, पौर्नामी, सरवन जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बता दें कि तृषा जहां भी जाती हैं, पूरी महफिल लूट लेती हैं। वहीं उन्हें बिना मेकअप के देखा जाए तो शायद पहचान पाना भी मुश्किल होगा।

श्रिया सरन

श्रिया सरन

शिवाजी द बॉस फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन के खूबसूरती के चर्चे भी फिल्मी गलियारों में खूब होते हैं, लेकिन उनकी रियल लाइफ तस्वीरों और रील लाइफ तस्वीरों में जमीन आसमान का फर्क है। आप तस्वीरें यहां देख सकते हैं।

स्नेहा उल्लाल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल को भी बिना मेकअप पहचान पाना मुश्किल है। वैसे स्नेहा ने भी कई बेहतरीन फिल्मों जैसे सिम्हा, देवी और मोस्ट वेलकम जैसी कई फिल्मों में काम किया है। बता दें कि स्नेहा को साउथ इंडस्ट्री की ऐश्वर्या राय भी कहा जाता है।

SHARE