पूनम पांडे कर रही थी अश्लील वीडियो की शूटिंग और पहुँच गयी पुलिस, पति समेत ली गयी हिरासत में

पूनम पांडे पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई है। सबसे पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से अचानक शादी करके सबको हैरान कर दिया। जिसके थोड़े दिनों बाद ही खबर आई कि सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की है जिसकी शिकायत उन्होंने गोवा पुलिस में दर्ज कराई है।

यह मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि पूनम पांडे एक और विवाद में फंस गई। पूनम पांडे और उनके पति के ऊपर गोवा की एक सरकारी जगह पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। इस मामले के चलते पूनम और सैम बॉम्बे को गोवा पुलिस ने हिरासत में लिया था। हालांकि अब गोवा कोर्ट ने दोनों की जमानत की अर्जी मंजूर करती है। लेकिन कोर्ट ने उन्हें बिना इजाजत लिए गोवा से बाहर जाने से मना किया है।

मामले में दो पुलिसकर्मी भी हुए सस्पेंड

 

View this post on Instagram

 

This was fun. ?

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on


बता दे कि पूनम पांडे पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करवाने का आरोप लगा है। उनके खिलाफ यह शिकायत गोवा फॉरवर्ड पार्टी की कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने की है। बता दे कि पूनम पांडे के अलावा इस मामले में उनके पति सैम बॉम्बे, वीडियो शूट करने वाला अज्ञात व्यक्ति और दो पुलिसकर्मियों पर भी शिकायत दर्ज हुई है। एक ओर जहां गोवा कोर्ट ने पूनम और उनके पति सैम को फाइन की राशि जमा करके जमानत दे दी है। वहीं दूसरी ओर मामले से जुड़े दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। वही वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ अदालत में मामला दर्ज किया है। बता दें कि महिला शिकायतकर्ताओं ने इसे सरकारी प्रॉपर्टी और देश की संस्कृति का अपमान बताया है।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

पति के खिलाफ कर चुकी है शिकायत दर्ज

 

View this post on Instagram

 

Lazy afternoon.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

यह कोई पहला मामला नहीं है जब पूनम पांडे को गोवा पुलिस और कोर्ट का सामना करना पड़ा हो। उन्होंने अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही अपने पति के खिलाफ गोवा के केनाकोना पुलिस स्टेशन में मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई थी। पूनम पांडे अपने पति सैम बॉम्बे के साथ शादी के कुछ दिनों बाद ही गोवा में हनीमून मना रही थी। लेकिन इस दौरान ही दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पूनम पांडे अपने पति की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार भी किया। हालांकि उस मामले में भी सैम को जमानत मिल गई।

मारपीट से हो गया ब्रेन हैमरेज

पूनम पांडे ने अपने पति से मुंबई पर आरोप लगाते हुए बताया था कि, सैम ने पहले भी उनके ऊपर हाथ उठाया है। एक बार तो सामने उन्हें इस हद तक मारा था कि कि उनका ब्रेन हैमरेज हो गया था। मारपीट की वजह से उनके शरीर पर कई निशान हैं। सैम के मारने के बाद उनका चेहरा भी सूज गया था। पूनम ने आगे बताया कि वह बहुत दिनों तक हॉस्पिटल में भी एडमिट रही थी। सैम बॉम्बे के बारे में बात करते हुए पूनम ने आगे कहा कि, उन्हें हमेशा उम्मीद रही है कि उनके और उनके पति के बीच में सब कुछ ठीक हो जाएगा। यही वजह रही कि उन्होंने कभी भी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से सैम की तस्वीरें डिलीट नहीं की। जबकि सैम ऐसा नहीं सोचते और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी तस्वीरें डिलीट कर दी।

SHARE