रिया चक्रवर्ती ने इस वजह से 8 जून को छोड़ दिया था सुशांत का घर, वकील मानशिंदे ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने होने वाले हैं। इस केस की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां सीबीआई, एनसीबी और ईडी कर रही है। लेकिन अभी तक केस से जुड़ी कोई अहम जानकारी सामने नहीं आई है। एनसीबी ने केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को कुछ समय के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा था। जिसके बाद यह केस तब हाईलाइट हुआ जब कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की सुशांत के बहनों प्रियंका और मीतू सिंह के खिलाफ शिकायत की अर्जी खारिज कर दी। कोर्ट ने यह मामला सीबीआई को ट्रांसफर किया है।

जिसके चलते रिया चक्रवर्ती की मुंबई पुलिस में दर्ज की गई शिकायत को अवैध करार दे दिया गया। बता दे कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। लेकिन उनकी मौत के 1 हफ्ते पहले वह सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी। अब रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने खुलासा किया है कि 8 जून को रिया चक्रवर्ती सुशांत के घर से क्यों गई थी।

डॉक्टर्स के मना करने पर भी लेते थे ड्रग्स

बता दे कि रिया चक्रवर्ती ने शुरुआत से ही दावा किया है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मेंटल हेल्थ ठीक नहीं थी। वही ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद भी उन्होंने यही कहा कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मेंटल हेल्थ ठीक नहीं थी। इसके बावजूद वह ड्रग्स लिया करते थे।

यह बात सुशांत का परिवार भी बहुत अच्छे से जानता था। उन्होंने बताया कि, सुशांत की खराब मानसिक स्थिति को देखते हुए उन्हें कई डॉक्टर्स ने ड्रग्स ना लेने की सलाह दी थी। लेकिन सुशांत ने डॉक्टर्स की बात नहीं मानी। इसी बात को लेकर 8 जून को रिया और सुशांत के बीच में विवाद हुआ और रिया ने उनका घर छोड़ दिया। 

बहनों पर गलत दवाइयां देने का लगाया आरोप

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों प्रियंका और मीतू सिंह पर उन्हें फर्जी प्रिस्क्रिप्शन पर गलत दवाइयां देने का आरोप लगाया है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि, सुशांत की बहनों ने 8 जून को ही उन्हें गलत दवाइयां लेने के लिए कहा था। बहने जानती थी कि सुशांत की मेंटल स्टेट ठीक नहीं है और वह ड्रग्स भी लेते हैं। इसके बावजूद उन्होंने सुशांत को डॉक्टर का फर्जी पर्चा दिखाकर गलत दवाइयां दी।

सतीश मानशिंदे का कहना है कि, दवाइयां लेने के एक हफ्ते बाद ही सुशांत की मौत हुई है। इस वजह से इस मामले की जांच की जानी चाहिए। वही कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती द्वारा दर्ज की गई एफआईआर को मानने से इनकार कर दिया है। कोर्ट का कहना है कि इस मामले में बिहार में एक एफआईआर दर्ज हो चुकी है। तो उन्हीं तथ्यों के आधार पर एक और एफआईआर दर्ज नहीं हो सकती। वहीं यह केस अब सीबीआई के हाथों में हैं इसीलिए मामले की जांच मुंबई पुलिस नहीं बल्कि सीबीआई करेगी।

SHARE