बॉलीवुड

शादी के पहले ही मां बन चुकी थी ये बॉलीवुड हसीनाएं, एक ने विदेशी क्रिकेटर संग जमकर लड़ाया था इश्क़

बॉलीवुड के सितारे हमेशा से ही चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपनी फ़िल्में, कभी अपनी जीवनशैली तो कभी ये अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. फैंस के बीच भी सितारों की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए हमेशा दिलचस्पी बनी रहती है. कुछ सितारें खुल्लम-खुल्ला अपनी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद करते हैं, तो वहीं कुछ सितारें ऐसे भी होते हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में अधिक बात पसंद नहीं करते हैं. ऐसी ही बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस है जो मां तो बन गई लेकिन वो भी इस रहस्य के साथ कि उन्होंने शादी ही नहीं की है. तो चौंक गए ना आप. जी…हां. बॉलीवुड की कुछ ऐसी हसीनाएं है जिन्होंने बिना शादी के ही संतान सुख भोग लिया था. तो आइए आज ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस से हम आपको रूबरू कराते हैं.

माही गिल…

माही गिल ने अपने रिश्ते को अभी तक सीक्रेट रखा है. 2019 में माही ने यह ख़ुलासा कर सभी को चौंका दिया था कि वे बिना शादी के ही मां बनी है और उन्होंने अपने जीवनसाथी का भी ख़ुलासा नहीं किया है. उनकी 3 वर्षीय एक बेटी है.

एमी जैक्सन…

पर्दे पर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ रोमांस कर चुकी एमी जैक्सन भी बिन ब्याही मां की सूची में शामिल है. एमी और उनके पूर्व बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ एक बेटे के माता-पिता बने थे. ख़बरें आई थी कि 2020 में यह जोड़ा अपने रिश्ते को शादी में बदलने वाला था, हालांकि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण यह संभव नहीं हो सका. लेकिन उम्मीद है कि 2021 में विवाह बंधन में बंधने के साथ दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. बता दें कि एमी जैक्सन ने बॉलीवुड के साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरा है.

कल्कि कोचलिन…

कल्कि को बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मों में देखा गया है, हालांकि ये अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही है. साल 2020 की शुरुआत में ही कल्कि कोचलिन मां बनी थी. फरवरी में वे और उनके बॉयफ्रेंड एक बच्चे के माता-पिता बने थे. बता दें कि इस कपल ने अब तक भी शादी नहीं की है. उम्मीद है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि इस बारे में दोनों की ओर से अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. इजराइली क्लासिकल पियानिस्ट बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ इस समय कल्कि रिलेशन में हैं.

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स…

यह नाम शायद ही आपने सुना होगा और नहीं भी सुना हो तो आपको बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हैं. दोनों बहुत लंबे समय से रिलेशन में हैं. दोनों ने हमेशा-हमेशा के लिए एक साथ रहने का मन बनाया है और इसी के चलते गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बिना शादी के ही अर्जुन के बच्चे की मां बनी है. 2019 में गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने एक बेटे को जन्म दिया था. इस कपल ने भी अब तक अपने रिश्ते को शादी में तब्दील नहीं किया है. बता दें कि अर्जुन इससे पहले विवाहित थे और उन्होंने अपनी 22 साल पुरानी शादी को तोड़कर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से रिश्ता जोड़ लिया था.

नीना गुप्ता…

बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नाम भी इस सूची में शामिल है. वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता के प्यार के किस्से बहुत मशहूर थे. दोनों कई सालों तक रिश्ते में रहे, हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को शादी में तब्दील नहीं किया. इस दौरान नीना ने एक बेटे को जन्म दिया. जिसका नाम मसाबा है. मसाबा के जन्म के बाद विवयन और रिचर्ड्स की राहें अलग हो गई थी. हालांकि अब दोनों अपनी जिंदगी में खुश है और नीना भी शादी कर अपना घर बसा चुकी है. उन्होंने साल 2008 में विवेक मेहरा से विवाह किया था.

सारिका…

दिग्गज अभिनेता कमल हासन से शादी करने से पहले ही सारिका ने संतान का सुख भोग लिया था. कमल और सारिका विवाह से पहले ही दो बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन के माता-पिता बन चुके थे.

ईशा शरवानी…

बॉलीवुड में ईशा शरवानी का कुछ ख़ास नाम नहीं है, हालांकि बिन ब्याही मां की सूची में उनका नाम भी शामिल है. ईशा शरवानी ने शादी से पहले ही एक बेटे को जन्म दिया था और ख़ास बात यह है कि वे अब भी कुंवारी ही है. शरवानी ने भारतीय फिल्मों के अलावा कुछ टीवी शो में भी काम किया है.

Related Articles

Back to top button