अमृता राव ने पहली बार शेयर किया अपने नवजात बच्चे की फोटो, दिखने में तैमूर से भी है हैंडसम

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा अमृता राव इन दिनों काफी ख़ुश है. वे इस समय मातृत्व को एन्जॉय कर रही है. बता दें कि हाल ही में अमृता राव ने बेटे को जन्म दिया है. तमाम फैंस अमृता को इस सुनहरे पल के लिए बधाईयां दे रहे हैं, वहीं अब इसी बीच अमृता राव ने अपने फैंस के बीच एक और बड़ी जानकारी साझा की है. जहां एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपने बेटे के नाम से परिचित कराया है.

 

View this post on Instagram

 

Happy Anniversary My Soulmate ? My Lifeline @rjanmol27 ❤️ 4 years of Marital BLISS ?

A post shared by AMRITA RAO?? (@amrita_rao_insta) on

जानिए क्या रखा नन्हें राजकुमार का नाम ?

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव ने अपने बेटे के नाम का ख़ुलासा सोशल मीडिया के माध्यम से किया है. उन्होंने और उनके पति ने अपने नन्हें राजकुमार का नाम वीर रखा है. अमृता ने अपने पति आरजे अनमोल की पोस्ट को री-शेयर कर फैंस को यह जानकारी प्रदान की है. एक्ट्रेस ने जो फोटो साझा की है उसमें अमृता और आरजे अनमोल ने अपने बेटे का हाथ अपने हाथों में ले रखा है. अमृता ने बेटे के नाम की जानकारी साझा करते हुए इंस्टा पर लिखा है कि, ”हैलो वर्ल्ड…हमारे बेटे वीरे से मिलिए. आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए.”

प्यार लूटा रहे हैं फैंस…

अमृता की इस पोस्ट के साथ ही सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. अमृता की इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कपल को एक बार फिर से इस नए सफ़र की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. इससे पहले जब एक्ट्रेस के मां बनने की जानकारी सामने आई थी, उस समय भी फैंस ने कपल को माता-पिता बनने पर बधाईयां दी थी.

पति आरजे अनमोल ने दी थी माता-पिता बनने की जानकारी…

इससे पहले जब एक्ट्रेस अमृता राव मां बनी थी तो इसकी जानकारी उनके पति आरजे अनमोल ने फैंस के बीच यह जानकारी साझा की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ”लड़का हुआ है…अमृता और बेबी दोनों बिल्कुल ठीक हैं. आपकी ओर से इतना प्यार देखकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं हम…थैंक्यू! हमने अपने रिलेशनश‍िप का 11 साल पूरा कर लिया है और इससे बेहतर तोहफा मैं और कुछ नहीं मांग सकता था. बेबी नेम सजेशंस का खुले दिल से स्वागत है.”

2016 में की थी शादी…

अमृता और आरजे अनमोल ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर इस जोड़े ने साल 2016 में विवाह बंधन में बंधने का फ़ैसला लिया था. दोनों हाल ही में पहली बार माता-पिता बने हैं. बता दें कि अमरता कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है. अभिनेता शहीद कपूर के साथ आई उनकी फिल्म विवाह में उनके काम को काफी सराहा गया था. आख़िरी बार वे अभिनेता नवाजुद्दीन की फिल्म ठाकरे में नज़र आई थी. इस फिल्म में अभिनेत्री ने दिग्गज बाल ठाकरे की पत्नी मीना का किरदार अदा किया था.

SHARE