मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने लगाए गंभीर आरोप, कहा-इंसाफ नहीं मिला तो उठाएंगी यह कदम

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर से अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं और शामी के परिवार की शिकायत डीएम से करने की बात कही है। शमी की पत्नी हसीन जहां के अनुसार उनके ससुराल वाले इनके नाम वोटर लिस्ट से कटवाने की साजिश कर रहे हैं। हसीन जहां का आरोप है कि इस संबंध में ससुरालियों ने बीएलओ से सिफारिश की है। हसीन जहां का कहना है कि उनके पति का पैतृक गांव उनका भी गांव है और उनके पास यहां से वोट करने का अधिकार है। लेकिन अब ये अधिकार उनसे छीना जा रहा है।

दो साल पहले पति पर किया था केस दर्ज

हसीन जहां ने दो साल पहले अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के खिलाफ केस भी दर्ज किया था। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि इसका दूसरी लड़कियों से संबंध है ये और अश्लील चैट करता है।

हसीन जहां ने ये भी दावा किया था कि मोहम्मद शमी का चक्कर किसी पाकिस्तानी लड़की के साथ भी है। इतना ही नहीं हसीन जहां ने बाद में प्रताड़ना, मारपीट के आरोप भी शमी पर लगाए थे।

इसी बीच हसीन जहां अपना ससुराल छोड़कर भी चले गई थी। हालांकि बाद में हसीन जहां ने फिर से अपने ससुराल आने की कोशिश की थी। लेकिन शमी के परिवार वालों ने इन्हें घर में घुसने नहीं दिया था। इस समय हसीन जहां और मोहम्मद शमी का केस कोर्ट में चल रहा है।

वहीं अब क्रिकेटर मोहम्मद शमी के परिवार वालों पर हसीन जहां ने वोटर लिस्ट से उनका नाम कटवाने का आरोप लगाया है। हसीन जहां के अनुसार अगर उनकी बात की सुनवाई नहीं की गई तो वो चुनाव आयोग, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत करेंगी। डीएम उमेश मिश्रा ने मामला संज्ञान में होने से इनकार किया है।

आपको बता दें कि हसीन जहां ने लोकसभा चुनाव में कोलकाता से अपने ससुराल सहसपुर अलीनगर आकर मतदान किया था। वहीं जल्द ही कोलकाता में विधानसभा चुनाव भी होने वाले। इस समय हसीन जहां अपनी बेटी के साथ अपनी मां के घर रह रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

choti si mamma meri??

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

SHARE