कियारा आडवाणी ने बताई बैडरूम की बात, कहा- ‘इन 3 चीज़ों को मैं सेक्स से ज़्यादा पसंद करती हूँ ‘

कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में अपनी खूबसूरती की वजह से छाई रहती हैं। बता दें कि शाहिद कपूर स्टारर फिल्म कबीर सिंह में कियारा के जबरदस्त एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी। वैसे तो कियारा ने एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी, मगर फिल्म कबीर सिंह उनके करियर का एक टर्निंग प्वाइंट था।

एक्ट्रेस ने हाल ही फिल्म गुड न्यूज में काम किया था और अब उनकी आने वाली फिल्म लक्ष्मी है। यह फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। खैर, इस फिल्म के रिलीज से पहले कियारा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि तीन ऐसी चीजें हैं, जिसे करने में उन्हें सेक्स से भी ज्यादा मजा आता है। आइये जानते हैं, क्या हैं वो तीन चीजें…

कियारा आडवाणी

कियारा के वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस को कुछ मजेदार सवालों के जवाब देते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि अगर उन्हें कभी कीड़ा बनाने का मौका मिले तो वो कौन सा कीड़ा बनाएंगी? इसका जवाब देते हुए कियारा ने कहा कि मैं कैटरपिलर बनाना चाहूंगी ताकि वो बाद में तितली बन सके। इसके बाद उनसे पूछा गया कि वो कौन सी तीन चीजें हैं, जिन्हें वो सेक्स से अच्छा मानती हैं।

 

कियारा ने इन तीनों चीजों को बताया सेक्स से अच्छा…

कियारा आडवाणी

इस सवाल का कियारा ने बेहतरीन अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि एक शानदार पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म, ये वो तीन चीजें  हैं, जिन्हें मैं सेक्स से भी अच्छा मानती हूं। इसके अलावा उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें जिंदगी में ऐसा कभी लगा है कि वो मरते मरते बची हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा ने कहा कि जब वो कॉलेज में पढ़ती थीं तो अपने क्लासमेट्स के साथ एक ट्रिप पर गई थीं और दुर्भाग्य से उस ट्रिप में हमारे कमरे में आग लग गई। वो काफी डरावनी घटना थी और उस दिन मुझे ऐसा लगा था कि मैं अब जिंदा नहीं बचूंगी।

कियारा आडवाणी

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी आने वाले दिनों में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार संग फिल्म लक्ष्मी में नजर आएंगी। ये दूसरी दफा है, जब कियारा और अक्षय स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म से पहले दोनों को फिल्म गुड न्यूज में एक साथ देखा गया था। हालांकि कियारा ने उस फिल्म में दिलजीत दोसांझ की पत्नी का रोल निभाया था। ऐसे में ये पहली बार होगा जब अक्षय के अपोजिट कियारा लीड रोल प्ले करेंगी। खैर, अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म फैंस के बीच कैसा परफॉर्म करती है।

SHARE