बॉलीवुड

जब दिल्ली की एक मामूली लड़की ने सलमान को जड़ दिया था थप्पड़, पार्टी में शर्मिंदा हुए थे भाईजान

सुपरस्टार सलमान खान आज यानी कि 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बता दे आज सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं और उनके फैंस के बीच खुशी का माहौल है। सोशल मीडिया के माध्यम से लेकर हर तरफ सलमान खान को जन्मदिन की बधाई दी जा रही है। गौरतलब है कि सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने खास रुतबे के लिए जाने जाते हैं। वे लोगों की मदद के भी जाने जाते हैं, हालांकि वह गुस्सैल किस्म के भी इंसान हैं। ऐसे कई मौके आए जब सलमान खान सरेआम अपना गुस्सा दिखा चुके हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे सलमान खान से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब उन्हें एक पार्टी में दिल्ली की लड़की ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था।

साल 2009 में हुई थी ये घटना
बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। जब भी सलमान खान को कोई परेशानी आती है तो उनके फैंस हमेशा उनका सपोर्ट करते हैं। सलमान खान का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। ऐसे कई मौके आए जब सलमान खान अपने विवादों के कारण मुश्किलों में फंसे नजर आए। इसके अलावा सलमान खान अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे, लेकिन एक ऐसा मामला जब उन्हें बड़ी पार्टी में एक लड़की ने थप्पड़ जड़ दिया।

salman khan

दरअसल, यह मामला साल 2009 का है जब उन्होंने दिल्ली में एक बड़ी पार्टी आयोजित की थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स शामिल हुए थे। रिपोर्ट की मानें तो यह पार्टी दिल्ली के फाइव स्टार होटल में की गई थी जिसमें सोहेल खान, विजेंद्र सिंह, सुष्मिता सेन शिवानी कश्यप जैसे कई सितारे शामिल हुए।

salman khan

सरेआम सलमान को जड़ दिया था थप्पड़
रिपोर्ट की मानें तो सलमान की इस पार्टी में दिल्ली के एक बिल्डर की बेटी घुस गई थी और उसने सलमान खान को थप्पड़ मार दिया था। ऐसे में वह मौजूद लोग हर कोई चौंक जाता है। दरअसल, लड़की नशे में पूरी तरह से धुत थी। वह गार्ड्स को चकमा देकर अपने एक मेल फ्रेंड के जरिए पार्टी में घुस गई थी। सलमान ने इस दौरान अपना गुस्सा कंट्रोल करते हुए विनम्रता से लड़की को बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन वह सलमान को थप्पड़ जड़ देती है।

salman khan

लड़की की इस हरकत पर सलमान का पारा हाई हो जाता है। हालांकि फिर भी सलमान खान चुप रहते हैं और सिक्योरिटी गार्ड्स की मदद से उस लड़की को बाहर करवा देते हैं। बता दे सलमान खान से जुड़ा यह मामला उन दिनों काफी सुर्खियों में रहा था। हालांकि सलमान खान ने अपने गुस्से को शांत करते हुए लड़के को बाहर करवा दिया जिससे बाद उनकी काफी तारीफ भी हुई थी।

salman khan

सलमान खान वर्कफ़्रंट
बात की जाए सलमान खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपने रियलिटी शो बिग बॉस 16 को होस्ट करने में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास ‘टाइगर-3’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्में शामिल है। बता दें, टाइगर 3 में वह कैटरीना कैफ के नजर आएंगे जबकि ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पलक तिवारी और शहनाज गिल जैसे सितारों के साथ दिखाई देंगे।

salman khan

Related Articles

Back to top button