लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं शशि कपूर की पोती, खूबसूरती में करीना को भी देती हैं टक्कर

कपूर खानदान बॉलीवुड का सबसे पुराना और चर्चित खानदान है, इसे भारतीय सिनेमा का परिवार भी कहा जाता है। इस खानदान की पांचवी पीढ़ी इन दिनों बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेर रही है। बता दें कि करीना कपूर, करिश्मा कपूर और शाहिद कपूर, कपूर खानदान की पांचवी पीढ़ी हैं। राज कपूर को अपना आदर्श मानकर उनके पोते पोतियों ने फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखे और सफल भी रहे।

करीना, करिश्मा तो बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं ही, मगर आज हम कपूर खानदान के उस बेटी की बात करने जा रहे हैं, जो खूबसूरती में अपने कजिन सिस्टर्स करिश्मा, करीना, रिद्धिमा को टक्कर देती हैं, मगर लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं। आइये जानते हैं, आखिर कौन है कपूर खानदान की ये बेटी…

भारतीय सिनेमा के सबसे सफल अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार शशि कपूर की मुस्कान के सब कायल थे, साथ में उनकी बेहतरीन अदाकारी दर्शकों का दिल जीत लेती थी। वैसे तो अब शशि कपूर की सिर्फ यादें ही हमारे बीच मौजूद हैं, मगर उनका पूरा परिवार अब भी हमारे बीच है। दरअसल आज हम बात कर रहे हैं राज कपूर के छोटे भाई शशि कपूर की पोती शायरा लॉरा कपूर की।

बेहद खूबसूरत हैं शायरा कपूर, देखिए तस्वीरें…

शायरा कपूर

बता दें कि शशि कपूर ने विदेशी अदाकारा जेनिफर कंडेल से शादी रचाई थी। जिनसे उनके तीन बच्चे कुनाल कपूर, करण कपूर और संजना कपूर हुए। शायरा लॉरा कपूर, शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर की बेटी हैं। शायार दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और लुक्स के मामले में करीना, करिश्मा और रिद्धिमा की तरह ही स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं, जो उन्हें कपूर खानदान के विरासत में मिली है।

शायरा कपूर

कपूर फैमिली के क्रिसमस मीट पर वो अपने चाचा करण के साथ नजर आई थीं। बॉलीवुड में जहां कपूर खानदान के किड्स का जलवा दिखता है, तो वहीं शायरा का कपूर खानदान से वास्ता होते हुए भी लाइम लाइट से दूर रहती हैं। बता दें कि आलिया के पिता कुणाल कपूर ने भी फिल्मों में किस्मत आजमाई थी। मगर वो फिल्मी दुनिया में बुलंदी को छू नहीं पाए। उन्होंने फिल्म आहिस्ता-आहिस्ता में काम किया था, मगर फिल्म फ्लॉप रही और वो अपना करियर नहीं बना पाए।

बता दें कि कुणाल कपूर ने रमेश सिप्पी की बेटी शीना शिप्पी से शादी की थी मगर ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया। करियर की बात करें तो कुणाल कपूर ने फिल्म मेकिंग में भी अपना करियर बनाया था, मगर उनके बच्चे अपना करियर बॉलीवुड में नहीं बना पाए। कहा जाता है कि शायरा का फिल्मों में करियर बनाने का कोई इरादा नहीं है।

शायरा कपूर

हालांकि कुछ फिल्मी पंडितों का मानना है कि अगर शायरा कभी फिल्मों में आती हैं तो वो कई बॉलीवुड सेलेब्स को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। मगर शायरा को कैमरों की निगाहों से दूर रहना ही पसंद है, वो फिल्मों से दूर अपना करियर बनाना चाहती हैं।

SHARE