काम न मिलने के बावजूद इन अभिनेताओं ने नहीं फैलाया हाथ, जीते हैं शान की लाइफ

बॉलीवुड सेलेब्स के फिल्मी करियर में कई तरह के उतार चढ़ाव आते रहते हैं। कभी कुछ फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं तो कभी पर्सनल लाइफ में तूफान आ जाता है। वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे होते हैं, जिनकी एक के बाद एक फिल्में हिट होती जाती हैं और उन्हें कभी काम की कमी नहीं होती है, बल्कि कई बार तो एक साथ अनेक काम होते हैं, जिसकी वजह से उनका काफी बिजी शेड्यूल रहता है।

वहीं बॉलीवुड में कई अभिनेता हैं, जिन्होंने गुजरे जमाने में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों में छा गए, मगर अब इन अभिनेताओं को काम के लाले पड़े हुए हैं। ऐसे में, ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में इन अभिनेताओं के दिन लद चुके हैं, मगर इन अभिनेताओं की खास बात ये है कि काम न होने के बावजूद ये किसी के आगे हाथ नहीं फैलाते। आइये जानते हैं कि आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल?

सनी देओल

90 के दशक के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक सनी देओल ने घातक, घायल, बॉर्डर, जिद्दी, इंडियन और गदर जैसी फिल्मों में काम करके दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई और आज भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है।

खैर, उनकी आखिरी हिट फिल्म साल 2011 में आई फिल्म यमला पगला दीवाना थी। इसके बाद भी उन्होंने कई एक्शन फिल्मों में काम किया, मगर उन्हें पहले जैसी सफलता मिली। इसके बावजूद सनी फिल्मों काम करना चाहते हैं, मगर वो इसके लिए किसी के सामने हाथ नहीं फैलाते।

बॉबी देओल 

अपने भैय्या और पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए बॉबी देओल ने भी फिल्मों में अपने हाथ आजमाए और सफल भी रहे। एक जमाना था जब बॉबी के पास फिल्मों की भरमार हुआ करती थी, मगर अब उनके पास फिल्में नहीं हैं। ऐसे में, बॉबी कभी किसी के सामने काम के लिए हाथ नहीं फैलाते, जबकि कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स उनके दोस्त हैं।

बता दें कि पिछले दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज आश्रम को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया और कुछ ही दिनों में इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी आने वाला है।

सुनील शेट्टी

90 के दशक के सबसे मशहूर और लोकप्रिय अभिनेता सुनील शेट्टी के भी एक्टिंग का दम दुनिया देख चुकी है। उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, जिसकी यादें आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा हैं।

बता दें कि सुनील ने बतौर एक्शन हीरो अपनी पहचान बनाई थी और माना जाता है कि सुनील शेट्टी जैसा एक्शन हीरो बॉलीवुड में अभी तक नहीं हुआ। लिहाजा एक समय था, जब डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स सुनील के साथ फिल्में करने के लिए तरसते थे, मगर अब उनके पास फिल्म नहीं है। ऐसे में, उनकी एक खासियत है कि वो किसी के सामने काम के लिए हाथ नहीं फैलाते हैं।

तुषार कपूर 

गुजरे जमाने के सुपरस्टार जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर फिल्मों में कामयाब नहीं हो सके। हालांकि उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों काम जरूर किया है, मगर उनकी एक्टिंग को दर्शकों को उतनी ज्यादा पसंद नहीं आई।

बता दें कि उनके पिता जितेंद्र बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में एक थे, तो वहीं उनकी बहन एकता कपूर इंडस्ट्री की मशहूर प्रोड्यूसर हैं। याद दिला दें कि तुषार कपूर हिट नहीं सके, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी भी काम के लिए किसी के सामने हाथ नहीं फैलाया।

अक्षय खन्ना के अभिनय कौशन को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि उनके फैंस उनके फिल्मों का बेसब्री इंतजार करते हैं। हालांकि अक्षय खन्ना अब फिल्मों में बेहद कम आते हैं, लेकिन किसी भी डायरेक्टर के पास काम मांगने नहीं जाते। बता दें कि इंडस्ट्री के कई प्रोड्यूसर्स उनके करीबी दोस्त हैं।

SHARE