बॉलीवुडमनोरंजन

राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में मची तबाही, पति से तोड़े सारे रिश्ते, कहा- मैं टूट गई…

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के हाल ही में किये एक पोस्ट ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले राखी सावंत की लव स्टोरी का द एन्ड हो गया है। उन्होंने अपने पति से सारे रिश्ते तोड़ने का फैसला कर लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दी है। राखी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट शेयर किया है।

राखी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने पति से अलग होने की जानकारी दी। बता दें कुछ समय पहले ही राखी सावंत ने खुलासा किया था कि उनके पति का नाम रितेश सिंह है। इसके बाद इनके रिश्ते का खुलासा हुआ था। रितेश और राखी बिग बॉस में साथ में थे। यहीं से रिश्ते की शुरुआत हुई। और अब महज कुछ ही समय बाद राखी ने रितेश से अलग होने का फैसला कर लिया है।

राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट शेयर कर अपने और रितेश के अलग होने की जानकारी लोगों को दी है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया है कि उन दोनों ने अपने बीच की परेशानियों को खत्म करने की कोशिश की। लेकिन वह दोनों ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए और इसी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

राखी सावंत ने अपने नोट में लिखा, ‘सभी फैंस और मेरे प्रिय जन, हम आप लोगों से कहना चाहते हैं कि मैं और रितेश एक दूसरे से अलग हो गए हैं। ‘बिग बॉस’ के बाद बहुत कुछ हुआ और कई चीजें ऐसी हुईं जो मेरे कंट्रोल से बाहर थीं। हम लोगों ने बहुत कोशिश की, लेकिन आखिर में यही फैसला किया हम दोनों अपनी लाइफ अलग-अलग बिताएं।’

इसके आगे राखी सावंत ने लिखा, ‘मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं कि ये सब वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पहले हुआ। लेकिन फैसला तो लेना ही था। उम्मीद करती हूं कि रितेश के साथ सब अच्छा हो। मुझे अभी इस वक्त अपने काम पर फोकस करना है और अपने आप को खुश और हेल्दी रखना है। आप सभी का मुझे समझने और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। राखी सावंत।’

राखी सावंत की शादी टूटने की खबर पर लोग तरह-तरह की बातें कमेंट कर लिख रहे हैं। कुछ लोग कमेंट कर कह रहे हैं, ‘ये तो होना ही था’ तो कुछ लोग अदाकारा को बुरी तरह ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि दरअसल, ये सब बिग बॉस के मेकर्स की ही चाल थी। गेम शो में रितेश की एंट्री टीआरपी के लिए ही करवाई कई थी।

बता दें कि राखी सावंत से पहले रितेश की शादी हो चुकी है। इस बात का खुलासा खुद राखी ने बिग बॉस में किया था। रितेश की पहली पत्नी का नाम स्निग्धा है। स्निग्धा का इंटरव्यू भी सामने आया था, जिसमें स्निग्धा ने रितेश पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

बिग बॉस के दौरान दोनों की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी। दोनों का अंदाज भी फैंस को पसंद आ रहा था मगर घर में दोनों का रिश्ता कई सारी गलतफहमियों का शिकार हुआ और इस दौरान कई सारे उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले। दोनों का रिश्ता काफी कम समय के लिए रहा और अब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

Related Articles

Back to top button