बॉलीवुड

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन पब्लिक में पहुंच गईं इलियाना, लाइट पड़ते ही कैद हुआ Oops Moment

बॉलीवड हसीनाएं अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन के लिए भी खूब जानी जाती हैं। लेकिन कई बार ये ऐसे कपड़े पहन लेती हैं जिसके कारण उन्हें दुनिया के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ जाता है। ऐसे कपड़ों में कैमरे की लाइट पड़ते ही सब झलक जाता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में इलियाना डिक्रूज के साथ हुआ जब वह अचानक ही कैमरा के सामने आ गईं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर इलियाना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे वो बेहद ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं और इस दौरान एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट की चपेट में आई। इलियाना ने यह सोचा भी नहीं होगा कि उन्होंने इतनी ज्यादा ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनी है कि कैमरा की लाइट पड़ते ही उनके अंडरगारमेंट्स दिखने लगेंगे और उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ जाएगा।

वैसे इलियाना डिक्रूज इस नीले रंग की जालीदार ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही थीं। हालांकि, इलियाना डिक्रूज की इन तस्वीरों और वीडियोज पर कमेंट करते हुए कुछ सोशल मीडिया ने उन्हें गॉर्जियस और सेक्सी जैसे काॅम्प्लीमेंट्स दिए। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया।

यह पहली बार नहीं है जब इलियाना वार्डरोब मालफंक्शन की वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं हो बल्कि इससे पहले भी वह कई बार अपने जालीदार कपड़ों के कारण ट्रोल हो चुकी हैं।

वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’ में देखा गया था। द बिग बुल में एक्ट्रेस के परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। जल्द ही एक्ट्रेस को शिर्शा गुहा ठाकुर्ता द्वारा अभिनीत कॉमेडी ड्रामा फिल्म में देखा जाएगा।

Related Articles

Back to top button