बॉलीवुड

अर्जुन कपूर की बहन का ट्रांसफॉर्मेशन देख हक्के बक्के हुए लोग, जर्नी बताते हुए हुईं भावुक

बॉलीवुड में अनिल कपूर के खानदान के कई बच्चे बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं। सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, शनाया कपूर, जाह्वनी कपूर और ख़ुशी कपूर तक इन स्टारकिड्स ने तो बॉलीवुड में एंट्री ले ली है। लेकिन अब लगता है कपूर खानदान की ही एक और सदस्य बॉलीवुड में एंट्री लेने को तैयार है। ये स्टारकिड और कोई नहीं बल्कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर व एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर फैन्स है।

अंशुला कपूर फैन्स के फेवरेट स्टार किड्स लिस्ट में शुमार हैं। सोशल मीडिया पर दोनों भाई-बहन की जोड़ी खूब एक्टिव रहती है। अंशुला अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज, फैमिली मोमेंट्स, मोटिवेशनल कोट्स और कई चीजें इंस्टाग्राम पर फैन्स संग शेयर करती नजर आती हैं। लेकिन इस बार अंशुला में ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्हें देखकर हैरानी हो रही है।

अंशुला ने इस बार अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर की है जिसमे वह फैट-टू-फिट नजर आ रही हैं। अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर अब अंशुला सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आप इस तस्वीर में देख सकते है कि अंशुला जिम में नजर आ रही है और एक्सरसाइज कर रही है। फोटो शेयर कर अंशुला ने बताया कि कैसे उन्हें खुद को खामियों के साथ स्वीकार करने में दो साल से अधिक का समय लगा।

अंशुला कपूर ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया “नोट टू सेल्फ” और कहा, “आज अपने आप से थोड़ा अच्छे से बात करें। मेरे लिए आज, “स्वस्थ” होने का अर्थ आईने में जो दिखता है उससे कहीं अधिक है। मैंने खुद को हेल्दी बनाने की ओर पहला कदम तब बढ़ाया, जब मैंने देखा कि मेरा मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

anshula kapoor

इससे पहले कि मैं किसी और चीज पर काम करना शुरू करती, मैंने यह ध्यान देना शुरू किया कि मुझे अंदर से कौन सी चीज खाए जा रही है। यह मेरे लिए सबसे असहज और मुश्किलों भरा हिस्सा था। इतनी अनिश्चितता, डर, असफलताएं, असहजता, आत्म संदेह के बाद मुझे महसूस हुआ कि मुझे थेरेपी लेनी चाहिए। और इस प्रकार मेरा उपचार शुरू हुआ।’

हमेशा हैवी वेट में नजर आने वाली अंशुला कपूर का यह नया अवतार उनकी बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को अच्छी खासी टक्कर दे रहा है।

आप उनकी तस्वीरें पहले की तस्वीरों से कंपेयर करेंगे, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं, अपनी फिटनेस के लिए और ट्रांसफॉरमेशन के लिए अंशुला ने कितनी मेहनत की है। वैसे अंशुला के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर तो यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वो भी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने की तैयारी कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button