बॉलीवुड

बर्थडे पर सलमान को देखने के लिए उमड़ा फैंस का हुजूम, पुलिस ने बरसाए डंडे तो सलमान ने कहा-थैंक यू

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘दबंग’ स्टार कहे जाने वाले सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 57 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। 27 दिसंबर को सुबह से ही सलमान खान के घर उनके चाहने वालों की भीड़ जमा हो गई थी। इसके अलावा एक्टर ने एक ग्रैंड पार्टी का भी आयोजन किया था जिसमें कई बॉलीवुड शामिल हुए थे। वही उनके घर के सामने फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए घंटों खड़े रहे। इतना ही नहीं बल्कि देखते ही देखते भीड़ बेकाबू हो गई जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

salman khan

सलमान को देखने के लिए बेकाबू हुए फैंस

गौरतलब है कि, सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए मर मिटते हैं। इतना ही नहीं बल्कि जब भी सलमान खान मुसीबत में होते तो उनके फैंस गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने खड़े होकर उनका साथ देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐसे में जब सलमान खान का बर्थडे होता है तो हर साल हजारों की संख्या में फैंस उन्हें विश करने के लिए उनके घर के बाहर खड़े रहते हैं। हर साल की तरह इस बार भी हजारों की संख्या में सलमान खान को बर्थडे विश करने के लिए फैंस आए हुए थे। घर के सामने उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही थी।

salman khan

पुलिस करनी पड़ी लाठीचार्ज

वहीं सलमान जैसे ही अपने घर की बालकनी में फैंस से मिलने आए तो उन्हें देखते ही भीड़ में उत्साह मच गया और हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान लोग बेकाबू होने लगे और एक दूसरे पर गिरते पड़ते सलमान खान को देखने लगे। ऐसे में लोगों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा जिसके बाद फैंस इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं।

salman khan

salman khan

सलमान खान ने खुद इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए। साथ ही उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान ने अपने जन्मदिन के मौके पर ब्लू टीशर्ट और जींस पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे।

सलमान खान की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए सलमान खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर-3’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म टाइगर 3 में वह जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। वही किसी का भाई किसी की जान में वह पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और पलक तिवारी जैसे सितारों के साथ दिखाई देंगे।

salman khan

Related Articles

Back to top button