विशेष

ये 4 नाम की लड़कियां, शादी के बाद भी अपने पहले प्यार को नहीं भुला पाती!

कहते हैं प्यार एक ऐसा एहसास है जो किसी भी व्यक्ति की किस्मत बदलने की ताकत रखता है. ऐसे में यदि किसी को सच्चा प्यार हो जाए तो वह अपने प्यार के लिए किसी भी हद तक जा सकता है और उसकी ख़ुशी के लिए बड़े से बड़ा दर्द भी सह सकता है. हिन्दू धर्म में ज्योतिष शास्त्र का ख़ास स्थान है. इस शास्त्र के अनुसार हम किसी भी व्यक्ति के नाम, राशि, हाथ एवं माथे की लकीरों आदि से उसके व्यवहार और व्यक्तित्व से जुड़े गहरे राजों पर से पर्दा उठा सकते हैं. अपनी राशि के अनुसार बहुत से ऐसे लोग हैं, जो अपने प्यार को धोखा देने के बारे में सपने में भी नहीं सोच सकते. यह अपने प्यार के प्रति बेहद वफादार किस्म के होते हैं. अगर किसी कारण इनकी शादी अपने प्यार से नहीं हो पाती तो भी यह सारी जिंदगी उनसे प्यार करते रहते हैं. आज हम आपको 4 ऐसे ही नामों वाली लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी शादी के बाद भी पहले प्यार को नही भूल पाती.

“M” नाम वाली लड़कियां 

इस नाम वाली लड़कियां दिल से काफी नाज़ुक होती हैं. यह एक बार जिसको अपना साथी मान कर प्यार कर लेती हैं, उसके बाद सारी जिंदगी चाह कर भी उसे भुला नहीं पाती. सच्चे प्यार में इनका अटूट विश्वास होता है. इन्हें शादी के बाद भी कहीं ना कहीं यह उम्मीद रहती है कि एक ना एक दिन इनका पहला प्यार इनके पास लौट कर जरुर आएगा. हालांकि, यह अपने पति का भी बहुत ख्याल रखती हैं मगर पहले प्यार की इनकी जिंदगी में कुछ अलग ही जगह होती है.

“R” नाम वाली लड़कियां 

इस नाम की लड़कियां एभाद मासूम एवं कोमल हृदय की मालिक होती हैं. यह काफी जज्बाती होती हैं और कभी कभी इनके जज्बात और एहसास इन पर हावी हो जाते हैं. भगवान ने इन्हें प्यार करने की एक ऐसी कला दी है जो इनमे कूट कूट कर भरी होती हैं. यह जिससे एक बार दिल लगा लेती हैं, फिर मरते दम तक भी उसे नहीं भूल पाती. हालांकि यह काफी सुलझी हुई होती हैं. मगर इनका अटूट प्यार और विश्वास इनकी कमजोरी बन जाता है.

“S” नाम वाली लड़कियां 

इस नाम वाली लड़कियां काफी चंचल एवं नटखट होती हैं. यह अपने साथी से छोटी छोटी बात पर लड़ाई मोल ले लेती हैं. लेकिन लाख झगड़ों के बावजूद भी इनका अपने साथी के लिए प्यार कम नही होता. यह काफी जिद्दी किस्म की होती हैं. अगर यह किसी को प्यार कर लें तो उसे पाने के लिए हर संभव प्रयास करती हैं. इसके लिए रास्ता भले ही कितना भी कठिन क्यूँ ना हो, यह कभी भी हार नहीं मानती. अगर इन्हें इनका प्यार नही भी मिलता तो यह उसकी याद में शादी के बाद भी तड़पती रहती हैं.

“K” नाम वाली लड़कियां 

इस नाम वाली लड़कियां बेहद रोमांटिक एवं आकर्षक होती हैं. इस नाम की लड़कियां  प्यार के मामले में विश्वसनीय होती हैं और जिसे यह प्यार करती हैं,  उनका साथ यह जीवन मे कभी नही छोड़ती हैं. परन्तु अगर इन्हें इनका प्यार ना मिले तो यह पूरी जिंदगी उसकी यादों में खोई रहती हैं. इन्हें झूठ और झूठ बोलने वाले लोग जरा भी पसंद नहीं होते. इनका प्यार ही इनकी सच्चाई होती है.

Related Articles

Back to top button