बॉलीवुड

सैफ और अमृता की आखिरी मुलाकात पर बेटी सारा का बड़ा खुलासा, कहा- ‘मेरी मम्मी……’

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी पत्नी करीना कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, क्योंकि आने वाले कुछ दिनों में करीना दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। लिहाजा सैफ इन दिनों करीना का पूरा ख्याल रख रहे हैं और पूरा समय करीना के साथ ही रहते हैं। भले ही सैफ अब अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ खुश हैं, मगर उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। लिहाजा एक बार फिर अमृता चर्चा में आ गई हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

बता दें कि सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की पहली मुलाकात, लव स्टोरी, पारिवारिक मुश्किलों के बीच शादी, अनबन, झगड़े और फिर तलाक से जुड़ी कई ऐसी कहानियां हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी कड़ी में एक कहानी है, सैफ और अमृता की आखिरी मुलाकात। जी हां, आज हम आपको इस आर्टिकल में सैफ और अमृता के आखिरी मुलाकात का पूरा किस्सा बताने जा रहे हैं।

इस बात से तो आप वाकिफ ही होंगे कि सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक बेहद कड़वाहट के साथ हुआ था। उनके बीच की ये कड़वाहट तलाक के बाद भी जारी रही और उन दिनों दोनों एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते थे। बता दें कि दोनों ने अपने रास्ते अलग अलग करने के बाद एक दूसरे से सभी नाते रिश्ते तोड़ लिए थे और दोनों कभी एक दूसरे से पब्लिकली नहीं मिले। हालांकि उनके दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहमि अली खान इन दोनों के रिश्ते की एक कड़ी थे।

जानिए कैसे थी अमृता और सैफ की आखिरी मुलाकात…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमृता ने अपने दोनों बच्चों को अपने पिता के पास जाने से कभी नहीं रोका। यहां तक कि अमृता ने सैफ की दूसरी शादी में भी सारा और इब्राहिम को जाने से नहीं रोका था। बताया जाता है कि सारा की वजह से ही सैफ और अमृता तलाक के बाद मिल सके थे। इस मुलाकात की पूरी जानकारी सारा ने एक इंटरव्यू में बताई थी।

सारा ने अपने इस इंटरव्यू में बताया था कि सैफ और अमृता की आखिरी मुलाकात तब हुई थी जब वह सारा को पढ़ाई के लिए कोलंबिया छोड़ने गए थे। मालूम हो कि कोलंबिया यूनिवर्सिटी में सारा की पढ़ाई हुई है। उस दौरान सारा को कोलंबिया छोड़ने के लिए उनकी मां अमृता और पिता सैफ दोनों गए थे। सारा कहती हैं कि जब मेरी मां मुझे कोलंबिया छोड़ने गई थी तो उस वक्त मेरे पिता भी मेरे साथ थे। वो पल मेरी जिंदगी का सबसे खुशनुमा पल था। हम लोगों ने वहां एक साथ डिनर भी किया था।

माता-पिता के आखिरी मुलाकात को यादकर भावुक हुईं सारा..

अपने इसी इंटरव्यू में सारा उस पल को यादकर काफी भावुक हो गई थीं। सारा बताती हैं कि वो रात मुझे आज भी याद है, जब मेरी मां बिस्तर ठीक कर रही थी और पिता जी लैंप का बल्ब जला रहे थे। वो समय मेरे जिंदगी के सबसे खूबसूरत समय में से एक है, मैं उन यादों को हमेशा संजोकर रखना चाहती हूं।

बता दें कि सारा अपनी मां अमृता और पिता सैफ दोनों के काफी करीब हैं। दूसरी तरफ सैफ और अमृता भी अपने बेटी को हद से ज्यादा प्यार करते हैं। ऐसे में अपने मम्मी पापा के उस आखिरी मुलाकात को याद कर अमृता इंटरव्यू के दौरान काफी भावुक हो गई थीं। बता दें कि सैफ और अमृता ने 13 साल का पुराना रिश्ता जब तोड़ा था, तब उनके बच्चे इब्राहिम और सारा काफी छोटे थे।

Related Articles

Back to top button