अजब ग़जब

मिल्क फैक्ट्री में वर्कर ने की घिनौनी हरकत, पहले दूध से नहाया फिर प्लास्टिक बैग में पैक कर दिया

हम सभी को दूध पीना पसंद है। जो दूध नहीं भी पीते वे चाय के लिए तो इसे खरीदते ही हैं। अधितर लोग मार्केट से प्लास्टिक बैग में पैक दूध लाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद शायद आप पैकेट बंद दूध पर भरोसा करना ही बंद कर दें। दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक घिनौना वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में मिल्क फैक्ट्री में काम करने वाला एक मजदूर दूध से भरे बाथटब में नहाते नजर आ रहा है। इसके बाद वह यही दूध प्लास्टिक बैग में भर मार्केट भेज देता है। यह वीडियो तुर्की के सेंट्रल अनटोलीअन प्रान्त के कोन्या का बताया जा रहा है। हालांकि मिल्क कंपनी के मालिक का दावा है कि मजदूर ने ये वीडियो हमारी कंपनी को बदनाम करने के लिए बनाया है। उस बाथटब में दूध नहीं बल्कि पानी और सर्फ है। दरअसल इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब टिकटोक यूजर उगूर तुर्गुत और सायर (Ugur Turgut, Sayar) फैक्ट्री के प्रोसेसिंग रूम में कथित मिल्क बाथटब में नहाने का वीडियो वायरल कर दिया। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने वीडियो के आधार पर आरोपी शख्स की पहचान कर ली। इस शख्स का नाम एमरे सायर है, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। शख्स ने यह बात स्वीकार की है कि उसने फैक्ट्री को बदनाम करने के लिए यह प्रैंक किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रॉसेसिंग रूम फैक्ट्री का वह हिस्सा होता है जहां से दूध को पैक कर आगे भेजा जाता है। पुलिस ने सायर और तुर्गुत इस प्रॉसेसिंग रूम में अनहाईजीन फ़ैलाने के जुर्म में ही अरेस्ट किया है। कोन्या के Directorate of Agriculture and Forestry के हेड अली इरगिन के मुताबिक जांच चलने तक फिलहाल फैक्ट्री को बंद रखा जाएगा। हालांकि पुलिस ने ये बात कंफर्म की है कि यह वीडियो कंपनी को बदनाम करने के लिए बनाया गया था।

बताते चलें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब फैक्ट्री के किसी कर्मचारी ने इस तरह अपनी कंपनी को बदनाम करने की कोशिश की है। इसके पहले इक्वाडोर से भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स फैक्ट्री में ब्रेड के अंदर अपनी नाक की गंदगी मिला रहा था। यह वीडियो वायरल होने के बाद इक्वाडोर ने इसे आतंकी गतिविधि बताकर अरेस्ट किया गया था। यहां तक कि उसे सजा भी आतंकी एक्ट के अंतर्गत दी गई थी।

Related Articles

Back to top button