मनोरंजन

अभिनव ने की श्वेता तिवारी की वीडियो शेयर, बोले-मैंने घर आने दिया और तुम बच्चा लेकर भाग गई

टीवी जगत की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच तनाव काफी बढ़ गया है और ये दोनों एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप लगा रहे हैं। अभिनव कोहली ने हाल ही में श्वेता तिवारी पर अपने बेटे रेयांश के अपहरण का आरोप लगाया था और कहा था कि श्वेता ने रेयांश को कहीं छुपा दिया है।

अभिनव ने कहा था कि रेयांश उनके साथ 40 दिनों तक रहा था और अब श्वेता उसे लेकर भाग गईं है। श्वेता अब बता नहीं रही है कि आखिर उनका बेटा कहा हैं। वहीं अब अभिनव ने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें अभिनव रेयांश से मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में अभिनव अपने बेटे रेयांश से मिल रहे हैं और उससे बात कर रहे हैं। अभिनव कोहली के अनुसार श्वेता ने उन्हें बेटे रेयांश से कुछ देर के लिए मिलने दिया और फिर बेटे को अपने साथ लेकर चले गई।

ये वीडियो शेयर करते हुए अभिनव ने कैप्शन में लिखा है कि जिस दिन बेबी को मुझसे थोड़ी देर के लिए मिलाया और फिर गायब हो गई और मैं दरवाजे पर बेल बजाता रहा। ये उस दोपहर का वीडियो है और बेबी बोल रहा है कि तुम होटल नहीं आए।


अभिनव कोहली ने एक ओर वीडियो शेयर किया है, जिसमें श्वेता और उनके बेटे रेयांश दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनव ने लिखा है कि ‘मैंने घर आने दिया, जब बच्चा मना करता था। जितनी देर चाहा उतनी देर रुकी। बच्चे के सोने तक तुम रुकती थी और मेरे साथ क्या किया घर में घुसने नहीं दिया। और फिर बच्चा लेकर भाग ही गई। ताकि वो मुझे मिल ना सके और सोचे की मैं ही मिलने नहीं आ रहा।’

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी को कोरोना वायरस हो गया था। जिसके कारण श्वेता ने अपने बेटे को अभिनव के घर छोड़ दिया था। वहीं सही होने के बाद श्वेता अपने बेटे को अपने साथ लेकर चले गई। जिसके बाद अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाया कि वो उन्हें बिना बताए रेयांश को अपने साथ लेकर गई और रेयांश को कहीं छुपा दिया है। ताकि वो अपने बेटे से मिल ना पाएं।

Related Articles

Back to top button