बॉलीवुड

‘कुंडली भाग्य’ फेम Mansi Srivastava ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिए 7 फेरे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ और ‘इश्कबाज’ के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव शादी के बंधन में बंध गई है। मानसी ने 22 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी के साथ सात फेरे लिए। इस कपल की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं।

mansi srivastava

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मानसी श्रीवास्तव दुल्हन के रूप में सजी इंट्री करती हुई नजर आ रही। इसके अलावा वीडियो में कपिल तेजवानी पत्नी मानसी श्रीवास्तव को खाना खिलाते हुए भी दिख रहे हैं।

दोनों का प्यार भरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर इस कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ishqbaaz_123_

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arab & Telly (@arabxtelly)

तस्वीरों में देख सकते हैं कि मानसी श्रीवास्तव शादी के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही है। उन्होंने इस दौरान भारी कढ़ाई वाला सुर्ख लाल रंग का लहंगा कैरी किया जिसके साथ उन्होंने एक भारी दुपट्टा भी डाला हुआ है। वहीं डायमंड की ज्वेलरी, कलीरे और चूड़े उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

mansi

दुल्हन के साथ दूल्हे ने भी मैचिंग की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें यह दोनों काफी परफेक्ट लग रहे हैं। आप देख सकते हैं कि दूल्हे ने गोल्डन दोशाला और साफा के साथ गोल्ड प्रिंट वाली नेवी ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह हेंडसम दिखाई दे रहे हैं।

mansi srivastava

बता दें, इससे पहले इस कपल ने बड़ी धूम-धाम से सगाई भी की थी जिसके कुछ तस्वीरें इन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद 21 जनवरी साल 2022 को मानसी और कपिल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें कपिल मानसी के लिए गिटार बजाते हुए नजर आए थे।

mansi srivastava

बता दें, मानसी श्रीवास्तव ने अपने करियर में ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘रब से सोना इश्क’ जैसे कई सीरियल्स में भी काम किया है। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पापुलैरिटी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से हासिल हुई। मानसी श्रीवास्तव इससे पहले अभिनेता मोहित अबरोल के साथ सगाई कर चुकी थी। लेकिन किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया, इसके बाद इन्होंने सगाई तोड़ ली।

mansi srivastava

वहीं बात करें मानसी के पति कपिल तेजवानी के बारे में तो वह एक मशहूर फोटोग्राफर है। कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात एक एड शूट करने के दौरान हुई थी जिसके बाद यह दोस्त बने और फिर दोस्ती से इनके बीच प्यार पनपने लगा। साल 2019 से यह दोनों दूसरे को डेट कर रहे थे।

इसके बाद इन्होंने शादी करने का फैसला किया। अब यह कपल शादी के बंधन में बंध चुका है और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुका है।

mansi srivastava

Related Articles

Back to top button