बॉलीवुड

सपना चौधरी से नाराज इंडस्ट्री! खुद बताया अपना दर्द, इसलिए नहीं दे रहा कोई काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री कितनी बड़ी हैै, ये तो आप जानते ही है। यहां आने वाले अच्छे अच्छों की जिंदगी बदल जाती है। कई लोग थोड़े से काम के बाद ही यहां इतनी शोहरत हासिल कर लेते हैं कि फिर वे दुनिया भर में छा जाते हैं। ऐसा ही एक नाम सिंगर और डांसर सपना चौधरी का है। हरियाणवी गानों के लिए मशहूर सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपनी आवाज और डांस का कमाल दिखा चुकी है।

काम न मिलने से परेशान सपना

सपना चौैधरी के गानों के हजारों फेंस है, लेकिन इन दिनों सपना चौैधरी बॉलीवुड में काम ना मिलने से परेशान है। सपना चौधरी के गानों की दिवानगी सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैली हुई है। सपना को काम ना मिलने की एक वजह का खुलासा खुद सपना चौधरी ने ही किया है।

sapna choudhary

छोटे कपड़े पहनने से किया मना

सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे अब फिल्मों और टीवी सीरियल्स के लिए भी काम करना चाहती है। लेकिन उन्हें एक वजह से अपना यह सपना पूरा करने में काफी मुश्किले आ रही है। सपना बताती है कि वे छोटे कपड़े पहनना पसंद नहीं करती है।

sapna choudhary

वे किसी भी फिल्म और टीवी सीरियल के लिए ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती जिसमें उनका शरीर नजर आए। जिसके कारण उन्हें इंडस्ट्री में काम ना मिलनी की परेशानी को उठाना पड़ रहा है। आपको बता दें कि सपना चौधरी करीब 15 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हैै।

बिग बॉस के बाद बदली जिंदगी

हरियाणा में अपने गानों का जादु चलाने के बाद सपना चौधरी टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थी। बिग बॉस में सपना ने अपनेे धाकड़ अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था। बिग बॉस के बाद सपना को बॉलीवुड में भी काफी काम मिला। सपना ने कई गानों को ना सिर्फ गाया बल्कि उनमें अपने स्पेशल डांस मूव्स भी दिखाए जिन्हें देखने के बाद हर कोई उनका फेंन हो गया।

इंडस्ट्री में नहीं होता अच्छा सलूक

इसके साथ ही सपना ने अपनी कमजोर इंग्लिश को भी काम ना करने की वजह बताया है। उनका मानना है कि वे ओरों की तरह फर्राटेदार इंग्लिश नहीं बोल सकती। जो कि उनके काम में उनकी बाधा बना हुआ है।

सपना मानती हैै कि इंडस्ट्री में उनके साथ अच्छा सलुक नहीं होता है। लोग उन्हें उनकी भाषा पर उन्हें जज करते हैं। यहीं नहीं सपना ने इंटरव्यू में बताया था कि कई बार तो उन्हें शो के लिए डिजाइनर ड्रेस भी देने से इंकार कर दिया गया था। सपना डांस और सिंगर बनने के साथ ही अब एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाना चाहती है।

Related Articles

Back to top button