बॉलीवुडमनोरंजन

रात में लोग मेरे वीडियो देखते हैं, सुबह शर्म की बात करते हैं, पूनम पांडे का ट्रोल्स को जवाब

कंगना रनौत द्वारा होस्ट और एकता कपूर द्वारा निर्मित कैप्टिव रियलिटी शो ‘लॉक अप: बदमाश जेल अत्याचारी खेल’ में विवाद दूसरे दिन से ही शुरू हो गए हैं। शो की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट पूनम पांडे जेल में भी रोज नए-नए खुलासे करके सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार पूनम ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है।

दरअसल, हाल के एपिसोड में पूनम अपने जेल मेट्स अंजली अरोड़ा और तहसीन पूनावाला को US शिफ्ट होने के प्लान के बारे में बता रही थीं।

इस दौरान जब अंजली ने पूनम से उनके शुरुआती स्ट्रगल के बारे में पूछा कि उनको करियर में किस तरह की कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने पर रिश्तेदारों के किस तरह की बातों को सुनना पड़ा। ऐक्ट्रेस ने इन सभी बातों पर खुलकर बात की और कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

साथ ही पूनम पांडे ने यह भी कह दिया है कि उन्हें ताना मारने वाले लोग ही उनके वीडियोज को छिप-छिपकर देखते हैं। पूनम ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘अगर मैं अपने कपड़े उतारती हूं… अपनी बॉडी दिखाती हूं और आप मुझे बेशर्म कहेंगे तो मैं यह नहीं मानूंगी। मुझे लगता है कि जो लोग दूसरों को बुरा महसूस करवाते हैं वह खुद बेशर्म होते हैं।’

पूनम पांडे की बात खत्म नहीं होती है कि बीच में तहसीन अपनी बात रख देते हैं। तहसीन पूनावाला कहते हैं कि लोग पूनम के वीडियोज देखते हैं और फिर उसे भला-बुरा कहते हैं।

इस पर पूनम कहती हैं, ‘एक महीने में ही मुझे 200 मिलियन व्यूज मिल जाते हैं। ये छिपे हुए फॉलोअर्स कौन हैं? रात में यह लोग मेरे वीडियो देखते हैं और सुबह उठते ही मुझे ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। मेरे खिलाफ कमेंट करते हैं। मैं जानना चाहती हूं कि कौन बेशर्म है, वो या फिर मैं।’

पूनम ने आगे कहा, ‘समाज कुछ नहीं है लेकिन जो पांच महिलाएं आपकी लेन में बैठकर एक लड़की के बारे में गॉसिप करती हैं, वह ज्यादा है। वह हमेशा मेरी चिंता करती हैं कि मैं कब शादी करूंगी और कब नहीं।

किस तरह के कपड़े मैं पहनूंगी। क्या मैं कभी बच्चे को जन्म दे भी पाउंगी या नहीं। तो मैं उनको बताना चाहती हूं कि ये मेरी जिम्मेदारी है और मुझे पता है कि मुझे अपनी लाइफ कैसे हैंडल करनी है। उन्हें कोई अधिकार नहीं है मुझे बताने का कि मुझे क्या करना है।’

बता दें पूनम अक्सर ही अपने फोटो-वीडियोस को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। हालांकि, यह पहली बार है जब उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। पिछले एपिसोड में उन्होंने दावा किया था कि उनके पति उन्हें नशे की हालत में बुहत मारते थे। इस वजह से वह ब्रेन हैम्रेज का शिकार भी हो गई थीं।

Related Articles

Back to top button