बॉलीवुड

नागा चैतन्य से अलग होने के बाद अब इनके करीब हैं सामंथा, तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में सामंथा ने आइटम नंबर किया है जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सामंथा अपने पति नागा चैतन्य से अलग हुई है।

दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक की घोषणा की थी। पिछले दिनों दोनों ने आधिकारिक घोषणा कर फैंस को बता दिया था कि अब वह पति-पत्नी की तरह साथ नहीं रहेंगे। इसके बाद से ही समांथा की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही और उन पर कई तरह के आरोप भी लगाए गए। हालांकि सामंथा ने ट्रोलर्स को इस बीच करारा जवाब भी दिया।

samantha

सामंथा पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद अपने काम में व्यस्त हो गई और उन्होंने खुद को खुश रखने के लिए ट्रैवलिंग का भी सहारा लिया। इसके अलावा सामंथा सोशल मीडिया के माध्यम से भी खुद को खुश रखने की कोशिश कर रही है और वह लगातार अपनी कुछ स्पेशल पोस्ट शेयर करती रहती है। इसी बीच सामंथा ने एक पोस्ट शेयर की जिसके जरिए उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी लाइफ में 2 लोग बहुत करीब है।

samantha

समांथा ने बताया कि उनकी लाइफ में वेनेला किशोर और राहुल रविंद्र बहुत करीबी है और उनकी वजह से वह हमेशा हंसती मुस्कुराती रहती है। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि सामंथा वेनेला किशोर और राहुल रविंद्र के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं आपके बिना क्या करूंगी।

samantha

बता दें, तस्वीर में नजर आने वाले यह दोनों शख्स सामंथा के काफी करीबी है और वह इनके साथ में ज्यादा वक्त बिताती नजर आती है। राहुल रविंद्र एक अभिनेता है और वह सामंथा की सबसे करीबी दोस्त चिन्मय प्रसाद के पति हैं। बता दें, चिन्मय और सामंथा का रिश्ता काफी मजबूत है और दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ काम करती है। चिन्मय ने सामंथा की कई फिल्मों में अपनी आवाज भी दी है।

इसके अलावा वेनेला किशोर साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन है और वह सामंथा के भी काफी अच्छे दोस्त हैं। नागा चैतन्य से तलाक लेने के बाद सामंथा काफी अकेली पड़ गई थी। ऐसे में अब अपने दोस्तों के साथ समय बिता रही है और खुद को खुश करने की कोशिश कर रही है।

samantha

बता दें, साल 2017 में सामंथा और नागा चैतन्य ने शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी साउथ सिनेमा की सबसे महंगी शादी मानी जाती है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी। एक रिपोर्ट की मानें तो सामंथा और चैतन्य की शादी में नागार्जुन ने करीब 10 करोड़ से अधिक रुपए खर्च किए थे।

जहां सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा की एक जानी-मानी अभिनेत्री है तो वहीं नागा चैतन्य भी तेलुगू सिनेमा के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। नागा चैतन्य का पूरा नाम नागा चैतन्य अक्केनी है और ये मशहूर अभिनेता नागार्जुन के बेटे हैं।

samantha

बात करें सामंथा की फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा सामंथा फिल्म Arrangements of Love में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा भी सामंथा के पास फिल्मों की भरमार है जिनमें विग्नेश शिवन की आगामी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal भी शामिल है। इस फिल्म में सामंथा के साथ मशहूर अभिनेत्री नयनतारा और विजय सेतुपति भी दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button