बॉलीवुड

शादी के 10 साल बाद मां न बनने पर रामचरण की पत्नी उपासना ने झेले ताने, बयां किया दर्द: Video

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने हाल ही में माता-पिता बनने की घोषणा की। बता दें, इस खुशखबरी को रामचरण के पिता और सुपरस्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ साझा की, जिसके बाद ही फैंस के बीच भी गजब उत्साह देखने को मिला। दिलचस्प बात यह है कि रामचरण और उपासना शादी के करीब 10 साल बाद माता पिता बनेंगे। ऐसे में उनके लिए ये पल अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा खुशी का पल है। बता दे शादी के 10 साल बाद माता-पिता बनने पर उपासना और रामचरण ने कई ताने सुने हैं। इस मामले पर एक बार उपासना ने अपने दर्द को बयां भी किया था।

ramcharan

स्कूल फ्रेंड्स हैं रामचरण और उपासना
बता दें, उपासना कामिनेनी और रामचरण की शादी साल 2012 में हुई थी। उनकी शादी साउथ इंडस्ट्री की सबसे बड़ी शादी में से एक थी जिसमें बॉलीवुड, साउथ और राजनीति हस्तियां शामिल हुई थी। उपासना और रामचरण एक दूसरे के बचपन के दोस्त हैं और इन्होंने स्कूल से लेकर कॉलेज की पढ़ाई एक साथ पूरी की।

ramcharan

इसी बीच यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। शादी से पहले इन दोनों ने कई दिनों तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2012 में अपने परिवार की अनुमति के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद से ही उपासना को मां न बनने पर आलोचना का सामना करना पड़ा। उन्होंने इसी साल एक मंच पर सद्गुरु से बातचीत करते हुए मां न बनने के दर्द को साझा किया था।

ramcharan

उन्होंने कहा था कि, उनकी प्रजनन क्षमता पर सवाल उठाना अपना कर्तव्य क्यों समझते हैं? मेरी शादी को 10 साल हो गए हैं और मैं इससे बहुत खुश हूं। मैं अपने जीवन, अपने परिवार से प्यार करती हूं लेकिन लोग मेरे आरआरआर पर सवाल उठाना अपना कर्तव्य क्यों समझते हैं। पहला है मेरा रिश्ता, दूसरा है प्रजनन करने की मेरी क्षमता और तीसरा है जीवन में मेरी भूमिका। मेरे जैसी बहुत सारी महिलाएं हैं जो इसका जवाब चाहती हैं।”


इसके जवाब में सद्गुरु ने कहा था कि, वे उपासना और हर उस महिला को पुरस्कार देंगे, जो मां बन सकती हैं, लेकिन नहीं बनना चाहती। मैंने पहले ही उन सभी युवा महिलाओं के लिए एक पुरस्कार की घोषणा की है, जो स्वस्थ हैं और प्रजनन कर सकती हैं लेकिन नहीं करना चाहती हैं। यह सबसे बड़ी सेवा है जो आप अभी कर सकते हैं। यदि आप बाघिन होतीं, तो मैं आपको पुनरुत्पादन करने के लिए कहता, क्योंकि यह एक लुप्तप्राय प्रजाति है, लेकिन यह लुप्तप्राय प्रजाति नहीं है हम बहुत अधिक हैं।” इस दौरान उपासना सद्गुरु से मजाक में कहती है कि, “आपको मेरी मां और सास का फोन आने वाला है।”

ramcharan

कियारा संग इस फिल्म में नजर आएंगे रामचरण
बात की जाए रामचरण के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरसी-15’ को लेकर व्यस्त हैं। बता दे इस फिल्म का निर्देशन शंकर द्वारा किया जा रहा है। फिल्म साल 2023 की शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रामचरण के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

ramcharan

बता दें, रामचरण को आखरी बार एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने में कामयाब रही थी और इस फिल्म ने अपने नाम कई अवार्ड किए। हाल ही में फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नामांकित किया गया।

Related Articles

Back to top button