बॉलीवुड

बच्चों को भगवद्गीता का ज्ञान दे रही हैं सुशांत सिंह की बहन, कहा- ‘दिल को झकझोर देने वाला दर्द…’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग पांच माह का समय हो चुका है, लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं है. उनके केस की जांच कर रही सीबीआई ने अभी तक मामले में कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है और इससे उनके तमाम फैंस के बीच भी आक्रोश है. साथ ही फैंस इसे लेकर आशंका भी व्यक्त कर रहे हैं. सुशांत सिंह के परिवार के लोगों को भी सुशांत को न्याय मिलने की उम्मीद है. इसी बीच उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अपने भाई की मौत के दर्द से उबरने का काम कर रही है और इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़ी जानकारी साझा की है.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की पोस्ट साझा करती रहती है और अब एक बार फिर से उन्होंने एक नई पोस्ट के माध्यम से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. भारत से बाहर इन दिनों विदेश में रहकर ही श्वेता अपने भाई के लिए न्याय की मांग कर रही है और इसी बीच उन्होंने अपने दिल के दर्द को कम करने के लिए अध्यात्म का रास्ता खोजा है. सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने बताया है कि अध्यात्म उनके दिल के दर्द को कम करने में उनकी काफी मदद कर रहा है. इंस्टाग्राम के माध्यम से श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया है कि वे अपने बच्चों को श्रीमद्भगवदगीता का ज्ञान दे रही है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे निर्वाण और बेटी फैजा की एक फोटो साझा करते हुए इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है कि, ”फ्रेयजा और निर्वाण को भगवद गीता सिखा रही हूं और हमारी दिनचर्या में इसकी शिक्षा का अभ्यास करा रही हूं. दिल को झकझोर देने वाला दर्द, गहरी बेचैनी और निराशा को आध्यात्मिकता के जरिए ही नियंत्रित किया जा सकता है.”

सुशांत की बहन श्वेता ने अपनी इंस्टा पोस्ट में आगे लिखा कि, ‘जब आप ईश्वर से जुड़ते हैं, तो आपके पास सभी बाहरी विपत्तियों से निपटने के लिए अटूट ऊर्जा और शक्ति होती है. हम ईश्वर से प्यार करते हैं. वह सही मार्गदर्शन करने के लिए हमेशा हमारे साथ हैं. अच्छाई हमेशा बुराई पर हावी रहती है. #भगवद्गीता.”

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हिंदी सिनेमा के उभरते हुए कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी. उनका शव फांसी के फंसे से लटका हुआ पाया गया था. उनकी मौत के बाद देश के लोग दो हिस्सों में बंट गए थे. कोई कह रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है, वही किसी ने कहा कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर था. लेकिन इन सबके बीच अब तक सुशांत सिंह की मौत की गुत्थी उलझी हुई है. सुशांत की मौत के मामले में जांच कर रही सीबीआई ने अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं की है.

Related Articles

Back to top button