बॉलीवुड

मुंबई के पॉश इलाके में है यामी गौतम का आलीशान घर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड, हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार यामी गौतम आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में यामी का जन्म 28 नवंबर 1988 को हुआ था। बहरहाल, आज यामी गौतम के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनके खूबसूरत घर की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

वैसे तो यामी हिमाचल प्रदेश की हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री की एक सफल एक्ट्रेस हैं। ऐसे में वो मुंबई के पॉश इलाके में रहती हैं, जहां उनका शानदार फ्लैट है। उनके इस घर की तस्वीरों को देख आप भी  हैरत में पड़ जाएंगे। बता दें कि यामी एक लग्जरी लाइफ जीती हैं और अक्सर अपने आलीशान घर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती नजर आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

देखिए यामी गौतम के आलीशान घर की तस्वीरें…

यामी गौतम

यामी के घर के लिविंग रूम को देखें तो यहां की दीवारों में शानदार काम किया गया है, जो इस रूम की खूबसूरती पर चार चांद लगाते हैं। वहीं यामी के घर की बालकनी भी काफी आलीशान है, यहां अलग अलग तरह के पौधे रखे गए हैं जो बालकनी को शानदार बनाते हैं।

यामी गौतम

यामी के घर के पर्दे, दीवारें और फर्नीचर में शानदार तालमेल दिखाई देता है। वहीं दीवारों में बड़ी बड़ी वालपेंट भी लगी है, जो घर को रिच लुक दे रही है। यामी के घर की एक एक चीज काफी महंगी है। बताया जाता है कि घर के सजावट में यामी काफी इंट्रेस्ट लेती हैं और जब भी घर से बाहर निकलती हैं, तो कुछ न कुछ सजावट का सामान जरूर लेकर आती हैं।

जानिए यामी की करियर जर्नी…

आपकी जानकारी  के लिए बता दें कि स्कूली पढ़ाई  पूरी करने के बाद यामी ने लॉ ऑनर्स में ग्रेजुएशन के लिए कॉलेज में एडमिशन लिया, मगर उन्होंने बीच में ही ये पढ़ाई छोड़ दी। बताया जाता है कि ग्रेजुएशन में पढ़ाई के दौरान उनका मन अभिनय में लग गया था और एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए यामी ने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी और मुंबई की ओर निकल पड़ीं।

यामी गौतम

वैसे तो यामी गौतम का लक्ष्य IAS बनने का था, लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। महज 20 साल की उम्र में ही यामी अभिनय के लिए मुंबई की ओर निकल पड़ी और अब तक तो उनका ये फैसला सही साबित होता दिख रहा है, क्योंकि उनका फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है। वो अब तक बॉलीवुड के कई  सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

बता दें कि यामी ने फिल्म विक्की डोनर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की  थी। इस फिल्म में यामी के अपोजिट अभिनेता आयुष्मान खुराना दिखे थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉंस मिला था। इसके बाद यामी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने ना सिर्फ हिंदी बल्कि तेलुगू, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया।

यामी गौतम

यामी गौतम उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में भी नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। इसके बाद आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बाला में भी यामी ने शानदार एक्टिंग की थी। इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

यामी ने सनम रे, बदलापुर, बत्ती गुल मीटर चालू, सरकार 3, जुनूनियत, एक्शन जैकसन और काबिल जैसी फिल्मों में भी बेहतरीन एक्टिंग की है।  फिल्मों में आने से पहले यामी ने दूरदर्शन के शो चांद के पार चलो से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी।

Related Articles

Back to top button