समाचार

शादी का झांसा देकर टीचर से बनाता था संबंध, शिक्षिका ने लिया ऐसा बदला ज़िंदगीभर याद रखेगा

टीचर और स्टूडेंट (Teacher Student Relation) के बीच का रिश्ता गुरु और शिष्य का पवित्र रिश्ता होता है। एक टीचर के लिए उसके स्टूडेंट्स बच्चों के समान होते हैं। वह उनका मार्गदर्शक होता है। हालांकि कई बार टीचर और स्टूडेंट के बीच प्रेम मिलाप भी हो जाता है। अब उत्तर प्रदेश के रामपुर के इस मामले को ही देख लीजिए। यहाँ एक टीचर का इंटर के एक छात्र से लव अफेयर हो गया। हालांकि फिर कुछ ऐसा हुआ कि उस टीचर ने अपने प्रेमी स्टूडेंट को जेल भिजवा दिया। चलिए इस पूरे मामले को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।

दरअसल रामपुर के एक स्कूल में पढ़ाने महिला टीचर को अपने ही छात्र से प्यार हो गया। छात्र भी एडवांस निकला। उसने टीचर के साथ जीने मरने की कसमें खा ली। इतना ही नहीं स्टूडेंट ने टीचर के सामने शादी का ऑफर भी रख दिया। टीचर भावनाओं में बह गई और स्टूडेंट को अपना सबकुछ मान लिया।

जल्द ही स्टूडेंट शादी का झांसा देकर अपनी टीचर से शारीरिक संबंध भी बनाने लगा। हालांकि जब वह बोर हो गया तो उसने शादी से इंकार कर दिया। वह विदेश जाने की प्लानिंग बनाने लगा। जब टीचर को एहसास हुआ कि स्टूडेंट ने शादी के नाम पर उसका शारीरिक शोषण किया है तो उसने स्थानीय पुलिस में छात्र के खिलाफ एफआईआर लिखवा दी।

पीड़ित टीचर की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट को अरेस्ट कर जेल भेज दिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि टीचर के आरोपों में कितना दम है। इस मामले में असली गलती किस की है। साथ ही स्टूडेंट ने टीचर संग शारीरिक संबंध बनाए या नहीं इसकी मेडिकल जांच भी हो सकती है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है। बताते चलें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी टीचर ने स्टूडेंट के साथ रास लीला रचाई हो। इसके पहले भी टीचर स्टूडेंट के बीच की कई लव स्टोरीज़ सामने आ चुकी हैं। कुछ तो इतने ज्यादा प्यार में पागल रहते हैं कि शादी भी कर लेते हैं। यदि आप अपने आसपास नज़रें दौड़ाओगे तो आपको भी इस तरह के मामले देखने को मिल जाएंगे।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या आपके मन में कभी टीचर या स्टूडेंट को लेकर इस तरह के गंदे विचार आए हैं? अपने जवाब हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button