बॉलीवुड

प्रियंका संग चला अफेयर, ऋतिक से होती थी तुलना, अब फिल्मों से गायब हो गया यह अभिनेता

बॉलीवुड में बहुत कम कलाकार ही ऐसे होते है जो लंबी पारी खेलने में कामयाब होते हैं. वक्त बदलता है, लेकिन कुछ सितारे अपने काम से दर्शकों को लगातार प्रभावित करते रहते हैं. जबकि कुछ कलाकार ऐसे भी है जो समय से पहले ही इंडस्ट्री से दूर हो जाते है या फिर वे अपने आप को साबित नहीं कर पाते हैं. ऐसे ही एक कलाकार का नाम है हरमन बावेजा.

हरमन बावेजा 2008 में पहली बार बॉलीवुड में काम किया था. उनकी पहली ही फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ आई थी, जिसका नाम था ‘लव स्टोरी 2050’. इस फिल्म से डेब्यू करने वाले हरमन बावेजा आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. आइए आज उनके छोटे से फ़िल्मी करियर और प्रियंका संग रिश्ते के बारे में जानते हैं…

हरमन बावेजा अपनी फिल्मों के कारण कम ही चर्चित रहे हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा संग रिश्ते को लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थी, बताया जाता है कि दोनों का रिलेशन दो साल तल चला था. बाद में दोनों की राहें अलग-अलग हो गई थी. हरमन ने खुद प्रियंका संग टूटे रिश्ते के बारे में बताया था कि किस वजह से दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे.

एक साक्षात्कार में खुलासा करते हुए हरमन बावेजा ने कहा था कि, वे प्रियंका को समय नहीं दे पा रहे थे. एक के बाद एक फ़िल्में करने के कारण वे फ़िल्में करने के दबाव में आ गए थे और ऐसे में प्रियंका और उनके बीच में दूरियां आने लगी थी. प्रियंका भी हरमन की इस बात से नाराज़ थी और हरमन द्वारा प्रियंका को समय न दे पाने के चलते दोनों का रिश्ता जल्द ही ख़त्म हो गया.

पिता है निर्देशक…

हरमन बावेजा बॉलीवुड के मश्हूर फिल्म निर्देशक हैरी बावेजा के बेटे हैं. हालांकि इसके बावजूद हरमन अपने करियर को उड़ान नहीं दे सके. बॉलीवुड में महज 4 फ़िल्में करने वाले हरमन का फ़िल्मी करियर पूरी तरह से फ्लॉप रहा. हरमन की पहली फिल्म फ्लॉप रही. वहीं उनकी दूसरी फिल्म साल ‘व्हॉट्स योर राशि’ 2009 में आई. इसमें भी हरमन और प्रियंका ने साथ में काम किया और यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई.

दो फिल्मे फ्लॉप होने के बाद हरमन ने लंबा ब्रेक लिया और फिर साल 2014 में बड़े पर्दे पर फिल्म ढिश्कियाऊं में वे नज़र आए. लेकिन यह फिल्म भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई. इस फिल्म में हरमन के साथ अभिनेता सनी देओल, आयशा खन्ना और आदित्य पंचोली जैसे सितारे भी थे.

फ़िल्मी करियर के दौरान हरमन के डांस की काफी तारीफ़ हुई और उनके लुक को भी सुपरस्टार ऋतिक रोशन से कंपेयर किया जाने लगा. लोगों ने यह भी माना कि वे कई बड़े स्टार्स को आगे जाकर टक्कर दे सकते हैं, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. आखिरकार हरमन के हाथों असफलता ही लगी.

Related Articles

Back to top button