समाचार

गांव की लड़की से किया था 11 माह पहले प्रेम विवाह, लेकिन एक रात में ही उजड़ गया परिवार

पंजाब के मोगा जिले में एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। ये युवक अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करके घर आया था। उसके बाद इसने अपनी जान ले ली। पुलिस के अनुसार युवक की पत्नी गर्भवती थी। पुलिस ने बताया कि पंजाब के मोगा जिले के थाना बाघापुराना अंतर्गत गांव चंदपुराना में बुधवार शाम को एक युवक ने जहर खा लिया।

इस युवक को फौरन अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसे बचा ना सके। मिली जानकारी के अनुसार युवक पत्नी का अंतिम संस्कार करके कुछ समय पहले ही घर आया था। शुरुआती जांच में पाया गया है कि युवक अपनी पत्नी की मौत से सदमे में था। जिसके चलते उसने खुदकुशी कर ली।

किया था प्रेम विवाह

थाना बाघापुराना के प्रभारी इंस्पेक्टर हरमनबीर सिंह के अनुसार युवक का नाम विजय कुमार था और विजय कुमार ने प्रेम विवाह किया था। विजय कुमार के पिता हरदेव सिंह ने पुलिस में बयान दर्ज करवाया है। जिसमें बताया है कि करीब 11 महीने पहले उनके बेटे विजय कुमार ने गांव में ही रहने वाली जशनदीप कौर के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी से हर कोई खुश था।

जशनदीप कौर सात माह की गर्भवती थी। लेकिन अचानक से बुधवार को जशनदीप कौर की तबीयत खराब हो गई। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिवार ने बुधवार को ही जशनदीप का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया। पत्नी की मौत के बाद विजय सदमे में चले गया और घर आकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

परिवार वालों ने पुलिस को इस बात की सूचा दी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिवार के हवाले कर दिया गया है और परिवार ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया है।

Related Articles

Back to top button