बॉलीवुड

हनीमून पर गई नेहा कक्कड़ ने ग़लती से शेयर की बेडरूम वीडियो, तुरंत हो गया वायरल

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई थी और इन दिनों ये कपल हनीमून एन्जॉय कर रही है। याद दिला दें कि दोनों ने 24 अक्टूबर को सात फेरे लिए थे और इसके ठीक बाद हनीमून ट्रिप के लिए दुबई रवाना हो गए थे। हनीमून के दौरान के कई फोटोज और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने बेडरूम का एक वीडियो शेयर किया है।

दरअसल अपने इस नए वीडियो में नेहा कक्कड़ एक बच्चे का जिक्र करती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके फैंस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ का बेडरूम वीडियो हुआ वायरल…

बता दें कि नेहा इन दिनों अपने मैरिड लाइफ को जमकर एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने होटल के कमरे से एक नया वीडियो शेयर किया और इस वीडियो में नेहा अपने पति रोहनप्रीत के गाने पर लिप सिंक करती हुई नजर आ रही हैं।

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ गाने के उस लाइन को दोहराती हुई दिख रही हैं, जिस लाइन का मतलब है, हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे, रब तुम्हें बच्चे दें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कक्कड़ का गाया हुआ गाना ‘EX CALLING’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में रोहनप्रीत के साथ अवनीत कौर नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

गौरतलब हो कि नेहा और रोहनप्रीत के हनीमून के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं। जिसमें दोनों के बीच की खूबसूरत बॉन्डिंग देखी जा सकती है। मालूम हो कि दोनों ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की थी और 26 अक्टूबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन पार्टी रखी थी।

अपने शादी के व्यस्त कार्यक्रमों के बाद नेहा और रोहनप्रीत मुंबई लौट आए थे, जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुए थे। कुछ फोटोज में  नेहा अपने फैंस के साथ दिखी थीं।

Related Articles

Back to top button