बॉलीवुड

एक्स-पत्नी संग आमिर ने की कलश पूजा, तो यूजर्स बोले-लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होते ही सबक मिल गया…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर ‘परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह पूजा पाठ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान आमिर खान अपनी एक्स-वाइफ किरण राव के साथ पूजा करते हुए दिखाई दिए। लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स आमिर खान को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं एक्टर को ट्रोल करने का कारण क्या है?

पूरे स्टाफ संग आमिर खान ने की पूजा
वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ ‘आमिर खान प्रोडक्शन’ में पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान आमिर कलश स्थापना करते दिखे तो वही किरण रावण उनके बगल में खड़ी हुई नजर आ रही है। देखा जा सकता है कि आमिर खान का पूरा स्टाफ उनके साथ दिखाई दे रहा है। आमिर ने इस दौरान सिर पर टोपी पहनी हुई है, साथ ही गमछा भी डाला हुआ है। ‌ऐसे में कई लोग उन्हें पहचानने में कंफ्यूज भी हो गए।

amir khan

जहां कई लोगों को आमिर खान की ये तस्वीरें पसंद आई तो कई लोगों ने नौटंकी बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “कहीं ये बायकॉट होने के डर से तो नहीं हो रहा।” एक ने कहा कि, “लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट ने आमिर की अक्ल ठिकाने लगा दी है।” एक अन्य ने कहा कि, “ब्रैंड मिलने बंद हो गए तो हिन्दू बनने का नाटक।” कुछ लोगों ने आमिर खान के नए लुक को लेकर कहा कि, “मैंने नाम नहीं पढ़ा था और मुझे लगा कि शक्ति कपूर हैं।” एक ने कहा कि, “साउथ के एक्टर जगपति बाबू की याद आ गई, जिनका लुक इसी तरह है।”

amir khan

बेटे के लिए एक साथ रहते हैं आमिर-किरण
गौरतलब है कि आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी अलग हो चुके हैं। हालांकि वे अपने बेटे आजाद राव के लिए अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं। हाल ही में जब आमिर खान की बेटी इरा खान ने सगाई की थी तब भी किरण राव इस फंक्शन में मौजूद रही थी।

amir khan

बता दें किरण से पहले आमिर की शादी रीना दत्ता से हुई थी जिनसे उन्हें बेटी इरा खान और जुनेद खान हुए। लेकिन कुछ दिन बाद ये अलग हो गए। वहीं किरण से शादी रचाने के बाद बेटा आजाद राव हुआ लेकिन अब ये दोनों भी एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

 

आमिर खान का वर्कफ़्रंट
वही बात की जाए आमिर खान के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था। इस फिल्म में आमिर खान के साथ मशहूर ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान मुख्य किरदार में नजर आई थी। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। फिलहाल आमिर खान ने एक से डेढ़-साल का ब्रेक लेने का ऐलान किया है।

Related Articles

Back to top button