बॉलीवुड

इन तीन शादीशुदा एक्टर्स के संग शादी करना चाहती है सारा अली खान, बोली शादी कर के घर जमाई बना लूँ

बॉलीवुड की यंगेस्ट एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है. हालिया वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन में व्यस्त है. उनकी यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष नज़र आने वाले है. फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा हाल ही में कॉफी शॉट्स विद करण में पहुंची थीं. धनुष के साथ पहुंची सारा से जब सवाल किया गया कि अगर उनका स्वंयवर हो तो किन अभिनेताओं को वो उसमे देखना पसंद करेगी.

sara ali khan

कॉफी शॉट्स विद करण में सारा-धनुष पहुंचे
इस सवाल के जवाब में सारा ने चार अभिनेताओं का नाम लिया. जिसमें सिर्फ एक कुंवारा है. गौरतलब है कि, कॉफी शॉट्स विद करण में धनुष के साथ पहुंची सारा से जब यह सवाल किया गया कि अगर उनका स्वंयवर हो तो वह किन अभिनेताओं को उसमे बुलाना पसंद करेंगी. इस पर सारा ने रणवीर सिंह, विक्की कौशल, विजय देवरकोंडा और वरुण धवन का नाम लिया. आपको बता दें कि इनमें सिर्फ विजय की ही शादी नहीं हुई है, बाकी सभी अभिनेता शादीशुदा हैं.

 sara ali khan and dhanush in koffee with karan

इन अभिनेताओं की पत्नी को लेकर कहीं यह बात
इस सवाल के जवाब में जब सारा अली खान ने विजय देवरकोंडा, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और वरुण धवन का नाम अपने स्वंयवर के लिए लिया तो करण ने उनको छेड़ते हुए कहा, कि इन सबकी पत्नियां शो देख रही है. इस पर सारा ने कहा, उम्मीद करती हूं कि पति भी देख रहे हों.

sara ali khan and dhanush in koffee with karan

शो के दौरान धनुष ने खुद को कहा शर्मीला
इस शो के दौरान सारा के साथ आए धनुष ने करण जौहर से कहा कि वह बहुत ज्यादा उत्साहित है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं शर्मीला हूं और कम बोलता हूं. बावजूद इसके भी मैं कोशिश करूँगा कि यहाँ कुछ मजेदार किया जाय. इसके बाद धनुष ने करण के सवालों के मजेदार जवाब दिए.

sara ali khan and dhanush in koffee with karan

24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है ये फिल्म
आपको बता दें कि आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्रिससम के एक दिन पहले (24 दिसंबर) को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म में अक्षय कुमार भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है. पहली बार ये तीनों स्टार एक साथ पर्दे पर नज़र आने वाले है. आपको बता दें कि, इन सितारों की तिगड़ी को दर्शक पहली बार स्क्रीन पर देखेंगे. लव ट्राएंगल पर बेस्ड अतरंगी रे म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म का म्यूजिक कंपोजिशन एआर रहमान द्वारा किया गया है.

sara ali khan

सारा अली खान का वर्कफ्रंट
साउथ फिल्मों के बेहतरीन अभिनेता धनुष, इससे पहले ‘रांझणा’ में आनंद एल राय के साथ काम कर चुके हैं. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सारा डबल रोल निभा रही हैं. इसके अलावा वह फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ज्ञात होकि एक्ट्रेस सारा अली खान को आलीशान जिंदगी जीना काफी पसंद है. अभिनेत्री फैशन के मामले में भी लग्जीरियस हैं.

Related Articles

Back to top button