बॉलीवुड

‘तू आशिकी’ फेम जन्नत जुबैर पर टुटा दुखों का पहाड़, घर के इस सदस्य के निधन से सदमे में एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर को एक बाल कलाकार के तौर पर सीरियल फुलवा में देखा गया था. उसके बाद से ही वह लगातार काम कर रही है और दर्शकों के बीच मशहूर है. अब नए साल के साथ ही एक्ट्रेस जन्नत जुबैर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. दरअसल उनके नाना इस दुनिया को अलविदा कह गए है. इस दुखद खबर की जानकारी ‘तू आशिकी’ एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा प्रोफाइल पर शेयर की है. अपने नानू के निधन से जन्नत जुबैर बुरी तरह से टूट गई हैं.

jannat-zubair

अपने नाना को याद करते हुए जन्नत ने उनके साथ अपनी बचपन की कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर के जरिये उन्होंने अपने नानू से जुदा होने का दुख भी जताया और उन्हें जन्नत मिलने की दुआ की है. इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर में जन्नत नाना की गोद में बैठी हुई हैं, एक अन्य तस्वीर में वे अपने नाना की पीठ पर बैठी दिख रही हैं.

एक तस्वीर में नन्ही जन्नत जुबैर अपने नाना के साथ समंदर किनारे रेत पर खड़ी हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए जन्नत ने लिखा है, “मेरे नानू, अल्लाह आपको जन्नत अता फरमाये.”

jannat-zubair

एक्ट्रेस की इन तस्वीर पर कमेंट करते हुए फैंस भी जन्नत के नाना की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा, आमीन तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, अल्लाह जन्ना अता फरमाये. गौरतलब है कि जन्नत ने महज आठ साल की उम्र से एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर को शुरू किया था, ‘दिल मिल गए’ सीरियल में वह पहली बार टीवी पर देखी गई थीं, लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी सीरियल ‘फुलवा’ से मिली थी, जिसमें जन्नत लीड रोड में नज़र आई थीं.

इसके बाद जन्नत ‘भारत का वीर पुत्र: महाराणा प्रताप’ में दिखी. इसके बाद जन्नत ने सात सालों के बाद टीवी पर दोबारा एंट्री की और वे सीरियल ‘तू आशिकी’ में नजर आईं, जिसमें जन्नत का काम सभी को काफी अच्छा लगा. इसके अलावा जन्नत रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में भी नजर आ चुकी है.

अभिनेत्री जन्नत को हाल ही में सिद्धार्थ निगम के साथ बिग बॉस 15 में बतौर गेस्ट देखा गया था. होस्ट सलमान खान के साथ दोनों यंग सेंसेशन ने खूब मस्ती की और उन्हें अपने साॅन्ग पर खूब नचाया भी. जन्नत इन दिनों म्यूजिक वीडियो में ज्यादा देखी जाती है साथ ही लोग उन्हें वीडियो में देखना ज्यादा पंसद करते है. वही उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो वह मिस्टर फैजू के साथ रिलेशन में है.

हालांकि दोनों में से किसी ने इस बारे में कोई चर्चा नहीं की है और एक दूसरे को अपना दोस्त बताया है. दोनों कई वीडियो में साथ नज़र आये है साथ ही दोनों साथ में ही छुटियाँ बिताते हुए नज़र आते है.

Related Articles

Back to top button