विशेष

दिवाली पर इस अंदाज़ में नज़र आई अमित शाह की पत्नी, शादी के दौरान दिखती थी इतनी ख़ूबसूरत

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के बीच भी देश-दुनिया में दिवाली का पर्व शानदार तरीके से मनाया गया. देश की दिग्गज हस्तियों ने इस दौरान सभी को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए शांतिपूर्ण ढंग से दिवाली मनाने की हिदायत दी. पीएम मोदी ने भी देशवासियों को दिवाली की बधाई देते हुए कहा था कि एक दीया सीमा पर तैनात देश के बेटे-बेटियों के नाम जलाए. केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह की पत्नी सोनल शाह ने भी देश के सैनिकों के लिए दिवाली पर दिया जलाया.

केंद्रीय ग्रह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह की पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहती है. दिवाली के शुभ अवसर पर सोनल शाह अपने पति के साथ देखने को मिली. अमित शाह ने ट्विटर पर दिवाली के दौरान की एक फोटो साझा की है. जिसमे दिया जलता हुआ नजर आ रहा है और इस जोड़े के बीच में एक बच्ची भी नज़र आ रही है.

अमित शाह ने एक फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है कि, ”दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आवाहन पर देश की सुरक्षा के लिए सरहदों पर तैनात हमारे वीर जवानों के सम्मान में दिया जला कर उनका आभार व्यक्त किया. मैं हमारे सैनिकों के परिजनों को भी नमन करता हूँ…यह राष्ट्र आपके त्याग और समर्पण का सदैव ऋणी रहेगा.”


1987 में हुई थी अमित-सोनल की शादी…

अमित शाह और सोनल शाह ने साल 1987 में विवाह किया था. शादी के दौरान सोनल काफी ख़ूबसूरत नज़र आती थी. केंद्रीय गृहमंत्री की पत्नी होने के बावजूद वे कैमरे के सामने बहुत कम ही नज़र आती है. वे एक लंबे अरसे के बाद शाह द्वारा ट्विटर पर डाले गए फोटो के माध्यम से नज़र आई है.

सोनल शाह 2019 के लोकसभा चुनाव में इससे पहले सार्वजनिक रूप से अपने पति अमित शाह के साथ देखने को मिली थी. 2019 के लोकसभा चुनाव में जब अमित शाह ने मतदान किया था तो सोनल भी उनके साथ गई थी. वे सार्वजनिक स्थानों पर बहुत कम ही नज़र आती है.

 

Related Articles

Back to top button