बॉलीवुड

खुले बाल और पतली कमर दिखा यूं इतराई युजवेंद्र चहल की मंगेतर, देखें तस्वीरें

दिवाली खुशियों का त्योहार होता है। हाल ही में 14 नवंबर को हर किसी ने इसे बड़े उत्साह के साथ मनाया। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (dhanashree verma) भी शामिल हैं। दरअसल युजवेंद्र की मंगेतर की कुछ खुसबुरत तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर तहल्का मचा रही है।

यह फोटोज़ खुद युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इन तस्वीरों में धनाश्री पतली कमर और खुले बालों में बेहद शानदार लग रही हैं। उनके इस अवतार को देख फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। किसी ने उन्हें दिवाली का पटाखा बोल तो कोई हुस्न की परी बोलता नजर आया।

बता दें कि इस समय टीम इंडिया 7 नवंबर से शुरू होने वाले मैच के लिए आस्ट्रेलिया के सिडनी (Sydney) में हैं। यहां वे अपने आगामी मैच की प्रैक्टिस कर रहे हैं। ऐसे में युजवेंद्र चहल भी अपनी मंगेतर से दूर हैं। उन्होंने इस बार दिवाली अपनी मंगेतर के साथ नहीं मनाई।

धनाश्री और युजवेंद्र के बीच की ये दूरी थोड़ी लंबी हो सकती है। आस्ट्रेलिया में होने वाली ये सीरीज अगले 2 महीने तक चलेगी। हालांकि फोन और वीडियो कॉल के माध्यम से ये दोनों आपस में जुड़े रहेंगे। बताते चलें कि धनाश्री सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। उने डांस वीडियो और फोटो अक्सर यहां वायरल होते रहते हैं। वे अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरी चलाती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

आईपीएल सिजन के दौरान 17 अक्टूबर से 10 नवंबर तक चहल और धनाश्री दुबई में साथ में ही रह रहे थे। जब भी कोई मैच होता था तो धनाश्री अपने मंगेतर को स्टेडियम में चीयर करने जाती थी। इस दौरान दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें भी वायरल हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

इस कपल की सगाई को भी 3 महीने से अधिक हो गए हैं। दोनों ने लॉकडाउन में ही 8 अगस्त को सगाई रचा ली थी। इसके बाद चहल आईपीएल के लिए दुबई चले गए थे। हालांकि फिर उनके पीछे धनाश्री भी दुबई पहुंच गई थी। यहां दोनों ने साथ में कई खूबसूरत पल एक साथ बिताएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

बता दें कि इंडिया-ऑस्ट्रेलिया सीरीज 27 नवंबर से शुरू हो रही है। इसमें होने वाले वनडे और टी-20 मैच 27 नवंबर से आठ दिसंबर के बीच सिडनी और कैनबरा में खेले जाएंगे। वहीं 17 दिसंबर से एडिलेड में टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। चहल भी इस वनडे और टी20 सीरीज का पार्ट हैं।

Back to top button