विशेष

यजुवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया गेंदा फूल गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो देखते ही हुआ वायरल

इंडियन क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में डांसर धनाश्री वर्मा से सगाई की थी। जिसके बाद धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर ओर फेमस हो गई थी। धनाश्री वर्मा अक्सर अपनी डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और हाल ही में इन्होंने अपनी डांस की एक नई वीडियो शेयर की। जिसमें ये बादशाह के गाने ‘गेंदा फूल’ गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

धनाश्री वर्मा के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। धनाश्री वर्मा ने अपने डांस की ये वीडियो अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर डाली है। इस वीडियो में धनाश्री बेहद ही सुंदर लग रही है और काफी अच्छे डांस मूव भी कर रही हैं।

ये वीडियो खूब वायरल हो रही है और इस वीडियो को 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब धनाश्री वर्मा की कोई वीडियो वायरल हुई हो। इससे पहले भी धनाश्री वर्मा की कई सारी वीडियो वायरल हो चुकी हैं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

पेश से हैं डॉक्टर

धनाश्री वर्मा पेश से डॉक्टर हैं। लेकिन इन्हें डांस करना बेहद ही पसंद हैं। इन्होंने अपना ऑफिशियल यूट्यूब चैनल भी बना रखा है। साथ में ही ये इंस्टाग्राम में भी काफी एक्टिंव हैं। इंस्टाग्राम पर इनके फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है । जबकि यू-ट्यूब पर इनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख से अधिक है।

इसी साल की है चहल सगाई

धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल से इसी साल सगाई की थी। इनकी सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं हाल ही में आईपीएल का मैच देखने के लिए धनाश्री वर्मा दुबई भी गई थी और दुबई में इन्होंने युजवेंद्र चहल के साथ काफी फोटो क्लिक करके अपने सोशल मीडिया पर डाला था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

Related Articles

Back to top button