मनोरंजन

गोविंदा और कृष्णा में इस वजह से आई थी दूरियां, मामा के वजह से ही नहीं लिया कपिल के शो में हिस्सा

‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते अभिनेता गोविंदा को बतौर मेहमान बुलाया गया था और इस शो का हिस्सा गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक भी हैं। लेकिन जब अभिषेक को गोविंदा के आने का पता चला, तो इन्होंने इस एपिसोड का हिस्सा बनने से मना कर दिया। दरअसल कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है और इन दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना रखी हैं।

इस वजह से आई दूरी

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच पहले सब कुछ सही चल रहा था और ये दोनों अक्सर एक साथ कई शो में भी नजर आया करते थे। कृष्णा अभिषेक ने कई शो में गोविंदा की नकल भी उतारी थी। लेकिन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी सुनीता के बीच एक बात को लेकर बहस हो गई थी। जिसके कारण इन दोनों परिवारों में दूरी आ गई।

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने कुछ साल पहले एक ट्वीट किया था। जिसमें इन्होंने ‘पैसे के लिए नाचने वाला’ लिखा था। इस ट्वीट को सुनीता ने गोविंदा से जोड़कर देखा और तभी इस इन दोनों परिवार में लड़ाई शुरू हो गई। दरअसल कश्मीरा शाह का ये ट्वीट ऐसे समय पर आया था जब गोविंदा एक समारोह में पैसे लेकर पहुंचे थे।

 

कश्मीरा शाह के इस ट्वीट पर सुनीता ने आपत्ति जताई और कृष्णा के परिवार से हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ दिया। कश्मीरा शाह के ट्वीट से पहले अक्सर ये दोनों परिवार एक दूसरे के घर आया जाया करते थे। लेकिन इस ट्वीट के बाद इन्होंने एक दूसरे के घर आना जाना भी बंद कर दिया।

वहीं टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हाल ही में गोविंदा मेहमान बनकर आए थे। इस एपिसोड से अभिषेक ने खुद को अलग कर लिया और एपिसोड में शामिल ना होने का फैसला किया। अभिषेक ने एक बयान देते हुए कहा कि अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना जरूरी है। मामा के साथ इस समय रिश्ते ठीक नहीं है। इसलिए मैंने एपिसोड में ना शामिल होने का फैसला किया है।

कृष्णा के अनुसार जब उनका बच्चा अस्पताल में था तब उन्होंने अपने मामा को कई फोन किए थे। लेकिन गोविंदा ने एक फोन का जवाब भी नहीं दिया। कृष्णा ने कहा कि उनके मामा उमसे नहीं मिलना चाहते हैं तो वो भी अपने मामा से इस तरह नहीं मिलना चाहते है।

कृष्णा का कहना है कि अब तो सिर्फ कपिल शर्मा ही हैं जो उनके और उनके मामा के बीच के रिश्ते ठीक करवा सकते हैं। इसलिए जब मामा अगली बार शो पर आएं तो मुझे बुला लें स्टेज पर और सबके सामने सुलह करने बोलें। कृष्णा के इस बयान से साफ है कि इस समय इन दोनों परिवार के बीच काफी दूरी आ चुकी है और कृष्णा चाहते हैं कि मामले को हल करने के लिए थोड़ा समय दिया जाए।

Related Articles

Back to top button