बॉलीवुड

फिल्म धड़कन के 20 साल बाद भी कम नहीं हुआ शिल्पा शेट्टी का दर्द, यूँ बयां किया अपना हाल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं। जी हां, शिल्पा शेट्टी बढ़ती उम्र के साथ और भी फिट नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से यूथ उन्हें आइडल मानता है। खैर, आज हम यहां शिल्पा शेट्टी के फिटनेस की नहीं बल्कि उनके साथ बीती एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कई दफा अपना दर्द पूरी दुनिया के सामने बयां किया है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं, मगर उन्हें इसके लिए कभी कोई अवॉर्ड नहीं मिला, तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला?

फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई।  फ़िल्म धड़कन ने शिल्पा शेट्टी के करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ, मगर इस फिल्म के बाद उनका मनोबल टूटने लगा क्योंकि उनके काम की सराहना नहीं की गई। इस बात का जिक्र वे कई दफा कर चुकी हैं। दरअसल, फ़िल्म धड़कन एक ब्लॉकबस्टर मूवी थी, जिसके लिए शिल्पा शेट्टी को अवॉर्ड की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें अवॉर्ड नहीं मिला। ऐसे में, अब शिल्पा शेट्टी ने अपने दिल की बात बयां की है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द

शिल्पा शेट्टी-सुनील शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के करियर का एक मामला ऐसा भी है, जिसे लेकर वे हमेशा परेशान रहती हैं। एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा कि फिल्म ‘धड़कन’ उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक थी, लेकिन इसके लिए उन्हें हमेशा अफसोस रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बात का अफसोस रहेगा कि फिल्म धड़कन के लिए कभी कोई अवार्ड नहीं मिला था। उस समय मेरे ब्लोंड बाल थे, आंखों में ब्लू लेंस था और मैं लाल लिपस्टिक लगाया करती थी, जिससे मैं बहुत खूबसूरत लगती थी, लेकिन इतना सब होने के बावजूद भी मुझे कोई अवार्ड नहीं दिया गया।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुझे अफसोस है कि उस समय मुझे किसी ने एक एक्ट्रेस के रूप में नहीं देखा था, जबकि मैंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। साथ ही शिल्पा शेट्टी ने इस बात से इनकार नहीं किया कि हिट फिल्मों के बावजूद उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका। शिल्पा यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि मुझे हमेशा से पता है कि मैं सही रास्ते पर चलती आई हूं, जिसके चलते मुझे रिजेक्शन भी मिले, लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी और आगे भी मैं सही रास्ते पर ही चलती रहूंगी, क्योंकि इससे मुझे हिम्मत मिलती है।

दो बच्चों की माँ बन चुकी हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड गलियारों में कई अभिनेताओं को डेट करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई। आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी के दो बच्चे हैं, जिसमें एक लड़का है और एक लड़की है। अगर बात शिल्पा के वर्कफ्रंट की जाए तो वे अब छोटे पर्दे पर नजर आती हैं। वे रियलिटी शो में जज और गेस्ट की तरह हिस्सा लेती रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी डांस कला निपुण हैं, ऐसे में उनके कई डांसिंग वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं।

पढ़ें- 13 साल छोटी लड़की से शादी करने पहुंच गए थे शाहिद कपूर, मीरा ने कहा आप इतनी बड़ी उम्र की लड़की से..

Related Articles

Back to top button