बॉलीवुड

‘कोई मेरी इज्जत नहीं करता, मुझे सम्मान नहीं देता’ उर्फी जावेद ने सुनाया अपना दुखड़ा

‘उर्फी जावेद (Urfi Javed)’ ये नाम पढ़ते ही आपके दिमाग में अजीबोगरीब ड्रेस वाली एक महिला घूमने लगी होगी। उर्फी ने भले टीवी सिरियल्स या रीयलिटी शो किए हो, लेकिन लोग उन्हें ऊटपटाँग ड्रेसिंग सेंस के लिए ही जानते हैं। बिग बॉस ओटीटी का पार्ट रह चुकी उर्फी भी ये बात अच्छे से जानती है कि उनके सुर्खियां बटोरने की वजह उनका अनोखा फैशन सेंस है। वे जब भी घर से अजीब पोषाक बहन निकलती हैं तो वायरल हो जाती हैं।

उर्फी की अधिकतर ड्रेस काफी रिविलिंग और अजीब होती है। इस चक्कर में सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ता है। एक बार उर्फी ने कहा था कि उन्हें लोग क्या कहते हैं इससे फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन अब उर्फी के सब्र का बांध टूटता नजर आ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनका दर्द छलका है। उन्हें इस बात का बहुत दुख हो रहा है कि कोई उनकी इज्जत नहीं करता है।

इज्जत न मिलने पर दुखी हुई उर्फी

दरअसल उर्फी जावेद इंडस्ट्री के कुछ लोगों के रूखे व्यवहार से उदास दिखाई दी। उन्होंने कहा कि “मुझे टीवी इंडस्ट्री में वह मान सम्मान नहीं मिल पा रहा है जिसकी मैं हकदार हूं। मैं लाइफ में बहुत कुछ करना चाहती हूं। लेकिन मुझे मेरी पसंद का काम नहीं मिल पा रहा है। मैंने इतने टीवी सिरियल्स में काम किया। लेकिन फिर भी मुझे सिर्फ साइड रोल ही मिल रहे हैं।

उर्फी आगे कहती है कि “बहुत दुख होता है जब इंडस्ट्री के लोग आपकी इज्जत नहीं करते हैं। इस बात का भी दुख है कि कभी किसी ने मुझे अभी तक टिपिकल बहू वाले रोल के लिए अप्रोच तक नहीं किया। इंडस्ट्री में इतना काम करने के बाद भी मुझे सम्मान नहीं मिला।

ड्रेस पर कमेन्ट करने वालों से ये कहा

इसके अलावा उर्फी ने उनके कपड़ों का मजाक उड़ाने वाले टीवी इंडस्ट्री के लोगों पर भी निशाना साधा। यदि आपको याद हो तो कुछ समय पहले कश्मीरा शाह और फराह खान अली ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस का खूब मजाक उड़ाया था। इसी पर रिएक्शन देते हुए उर्फी ने कहा “टीवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं जिनकी प्रोफाइल पर ब्लू टिक लगा हुआ है। वे मेरी या विरल की इंस्टाग्राम पोस्ट पर फालतू बातें लिखते हैं। ये कुछ भी घटिया या वाहियात सा लिख देते हैं। इन्हें देख मैं बस यह सोचती हूं कि आखिर मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है?

उर्फी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें और भी ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “इज्जत मांगने से नहीं मिलती है। कमाना पड़ती है।” फिर दूसरे ने कहा “ऐसे घटिया कपड़े पहनती हो और फिर दूसरों से इज्जत देने की उम्मीद रखती हो। गजब हो तुम।” फिर एक कमेन्ट आता है “वाह बेटा, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे।” वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Related Articles

Back to top button